July 1, 2022

राखी ने रितेश संग सजाया था बच्चे का सपना, पति को रोकने के लिए पैरों में गिरकर रोई थी एंटरटेनमेंट क्वीन

wp-header-logo-266.png

Rakhi Sawant 
कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) लगातार सुर्ख़ियों में रहती हैं। पिछले लम्बे समय से अपने पति और शादी को लेकर चर्चा में रहने वाली राखी ने 2021 में अपने पति रितेश (Ritesh) के साथ ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) में प्रवेश किया। हालांकि वे 2019 से एक साथ थे लेकिन दुनिया ने आखिरकार पिछले साल रियलिटी टेलीविजन शो में रितेश का चेहरा देखा। घर के अंदर उनके लगातार झगड़े और टकराव के बाद राखी ने आखिरकार वेलेंटाइन डे (Valentine Day) से पहले यानी 13 फरवरी को रितेश से अलग होने का फैसला किया।
वहीं एक और इंटरव्यू में राखी ने रितेश से अलग होने को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने कहा कि रितेश ने ही उनके रिश्ते को खत्म किया। उन्होंने कहा कि रविवार की सुबह उसने अपना बैग पैक करना शुरू किया और कहा कि वो मुझसे अलग हो रहे हैं, क्योंकि उनके पहली पत्नी के साथ लीगल इश्यू काफी बढ़ गए हैं। रितेश ने राखी से कानूनी रूप से शादी नहीं की है क्योंकि उन्होंने अभी भी पहली पत्नी स्निग्धा को तलाक नहीं दिया है। उनकी पहली पत्नी ने घर के अंदर रहने के दौरान उसके खिलाफ घरेलू आरोप लगाए थे।
वहीं राखी ने कहा कि अगर रितेश वापस आना चाहते हैं तो वह एक साल तक रितेश का इंतजार करेंगी, यह कहते हुए कि वह उन्हें तभी स्वीकार करेंगी जब वह अपनी कार और घर खरीदेंगे। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि वे 2022 में एक बच्चा पैदा करने की योजना बना रहे थे। गौरतलब है कि 13 फरवरी को अपने इंस्टाग्राम पर राखी ने अपने पति से अलग होने की घोषणा करते हुए एक नोट साझा किया था।
नोट में लिखा, “प्रिय प्रशंसकों और शुभचिंतकों बस इतना कहना चाहती हूं कि रितेश और मैंने अलग होने का फैसला किया है। बिग बॉस के बाद बहुत कुछ हुआ है और मैं कुछ चीजों से अनजान थी जो मेरे कंट्रोल से बाहर थी। हमने अपने मतभेदों को दूर करने की कोशिश की है और चीजों पर काम करने की कोशिश की है लेकिन मुझे लगता है कि यह सबसे अच्छा है कि हम दोनों सौहार्दपूर्ण तरीके से आगे बढ़ें और हम दोनों अलग-अलग जीवन का आनंद लें। एक्ट्रेस ने आगे लिखा, “मैं वास्तव में दुखी और हतप्रभ हूं कि यह वेलेंटाइन डे से पहले होना था लेकिन हमदोनों के लिए मुझे यह निर्णय लेना पड़ा। मैं रितेश को जीवन में अच्छा होने की कामना करती हूं लेकिन मेरे लिए जीवन के इस पड़ाव पर मुझे अपने काम और जीवन पर ध्यान देना होगा। मैं खुश और स्वस्थ हूं और हमेशा मुझे समझने और समर्थन करने के लिए धन्यवाद!”
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source