May 27, 2022

अपनी ड्रेस को लेकर भद्दे कमेंट का शिकार हुई गंगूबाई, सोशल मीडिया पर जमकर उड़ा आलिया का मजाक

wp-header-logo-268.png

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अक्सर अपने स्टाइल स्टेटमेंट और फैशन सेंस को लेकर सुर्ख़ियों में रहती हैं लेकिन इस बार उन्हें अपने कपड़ों की वजह से ही ट्रोलिंग का शिकार होना पर रहा है। साथ ही कुछ फैंस ने आलिया के कपड़ों के चॉइस का खूब मजाक उड़ाया है। हाल ही में मुंबई में एक सलून के बाहर प्रिंटेड को-ऑर्ड ड्रेस में दिखाई दी और इनके इस लुक को कैप्चर करने के लिए पैपराजी की भीड़ ने उन्हें घेर लिया। इस दौरान आलिया सबसे कहती नजर आयी कि वो जल्दी में हैं और उन्हें एयरपोर्ट के लिए निकलना है।
A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)
सोशल मीडिया पर वायरल होने पर यूज़र्स ने आलिया का मजाक उड़ाना शुरू कर दिया। कई यूजर्स ने लिखा कि “उन्हें एयरपोर्ट जाने के लिए कम से कम कपडे तो चेंज करने चाहिए थे” तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, “क्या बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में भी आलिया नाईट ड्रेस पहनकर ही पहुंचेंगी। इसी तरह कई यूजर्स उनकी ड्रेस पर अजीबोगरीब कमेंट करते नजर आए। वर्कफ्रंट की बात की जाए तो आलिया इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी के प्रमोशन में व्यस्त हैं।

साथ ही एक्ट्रेस बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में अपनी फिल्म के प्रीमियर में भी शामिल होंगी। फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का ट्रेलर काफी पसंद किया जा रहा है और ये फिल्म 25 फरवरी को रिलीज हो रही है। यह फिल्म हुसैन जैदी की किताब ‘मुंबई के माफिया क्वींस’ पर आधारित हैं। इस फिल्म में आलिया एक प्रॉस्टिट्यूट का किरदार निभा रही हैं। फिल्म में विजय राज, इंदिरा तिवारी, सीमा पाहवा, अजय देवगन, इमरान हाशमी और हुमा कुरैशी प्रमुख भूमिका में हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source