May 21, 2022

अक्सर लोगों की भड़ास झेलने वाले KRK को अचानक मिलने लगी वाहवाही, यूजर्स बोले- 'वाकई तुम कमाल हो'

wp-header-logo-267.png

खुद के लिए बॉलीवुड अभिनेता क्रिटिक और ट्रेड एनालिस्ट लिखने वाले कमाल राशिद खान (Kamaal Rashid Khan) यानी केआरके (KRK) अपने विवादित ट्वीट्स के लिए अक्सर सुर्ख़ियों में रहते हैं। वैसे तो सोशल मीडिया यूज़र्स केआरके के क्लास लगाते हुए नजर आते हैं पर इस बार उन्होंने एक ऐसा ट्वीट किया है जिसकी वजह से उन्हें वाकई में कमाल इंसान होने जैसी तारीफें मिल रही है। दरअसल हाल ही में केआरके ने एक ऐसा ट्वीट किया जिसकी वजह से फैंस उन्हें एक मददगार इंसान के तौर पर देख रहे हैं।
Today is a good day. So Everyone of you will get ₹5000 from me, whoever will request for the help. But you have to only request if you are really in problem.
कमाल खान ने ट्वीट में लिखा, “आज दिन अच्छा है इसलिए मेरे से जो भी कोई मदद मांगेगा उसे में 5000 रूपये दूंगा लेकिन एक शर्त है अगर आप वाकई मुसीबत में हैं तब ही रिक्वेस्ट करे। केआरके का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और उन्हें अच्छा रेस्पोंस मिल रहा है। लोग उनके ट्वीट पर उनकी तारीफ करते हुए मदद भी मांग रहे हैं। कुछ फैंस ने पढ़ाई की फीस के लिए मदद मांगी तो कुछ ने डोनेशन की मांग करने वाली ट्वीट्स केआरके को भेजे। इसके अलावा कई लोग केआरके के ट्वीट पर मजाक करते हुए भी दिखे। जैसे एक यूजर ने लिखा कि वैलेंटाइन के मौके पर वह अपनी गर्लफ्रेंड के साथ डेट पर जाना चाहता है अगर केआरके उसे 5000 रूपये दे दे तो वे गहराइयां फिल्म जरूर देखेगा।

हालांकि केआरके ने इस तरह के मजाक का कोई जवाब नहीं दिया लेकिन ये जरूर है कि अब उनके ट्वीटर हैंडल पर मदद मांगने वालों की क़तर लग गयी है। अब देखना होगा कि केआरके अपना किया वादा कैसे निभाते हैं। बता दें कि अपने विवादित ट्वीट्स को लेकर चर्चा में रहने वाले केआरके फिल्म रिव्यु में बॉलीवुड एक्टर्स पर जमकर निशाना साधते हैं। हाल ही में उन्होंने सलमान खान, दीपिका पादुकोण, करण जौहर जैसे दिग्गज सितारों को खूब टारगेट किया था। साथ ही केआरके आज कल ट्वीटर पर अजीबोगरीब भविष्यवाणियां भी करने लगे हैं। इन सब के बावजूद केआरके के पास लम्बी फैन फॉलोविंग है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source