January 31, 2023

Shubman Gill Century: शुभमन गिल ने श्रीलंका के खिलाफ मचाया धमाल, ठोंकी करियर की दूसरी सेंचुरी

wp-header-logo-218.png

श्रीलंका के खिलाफ तिरुवनंतपुरम (Thiruvananthapuram) में खेले जा रहे तीसरे वनडे में भारतीय टीम ने बेहतरीन बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया है। भारतीय टीम के ओपनर शुभमन गिल ने धमाकेदार प्रदर्शन करते हुए तूफानी शतक जड़ा है। गिल का वनडे क्रिकेट (ODI cricket) में बल्ले से दूसरा शतक। उनके शतक से भारतीय फैन्स बेहद खुश हैं। इस शतक के साथ गिल ने ओपनिंग में अपनी जगह पक्की करने का एक और दावा ठोंक दिया।
गिल ने किया शानदार काम
आपको बता दें कि वनडे सीरीज के तीसरे और आखिरी मैच में शुभमन गिल और विराट कोहली (Shubman Gill and Virat Kohli) के बीच दूसरे विकेट के लिए 110 गेंदों में 131 रनों की साझेदारी हुई थी। वहीं, गिल 97 गेंदों में दो छक्कों और 14 चौकों की मदद से 116 रन बनाकर पवेलियन लौटे। शुभमन गिल ने इस सीरीज में दोहरा शतक जड़ने वाले ईशान किशन को चुनौती दी। कप्तान (captain) ने ईशान की जगह गिल को मौका दिया और उन्होंने इसे दोनों हाथों से लपक (grabbed) लिया।
🙌🙌💯@ShubmanGill #TeamIndia #INDvSL https://t.co/rLxX3wO2A4 pic.twitter.com/gRQxqIGNNW


💯

That’s a fine CENTURY by @ShubmanGill 💥💥

His 2nd in ODIs 👏👏

Live – https://t.co/q4nA9Ff9Q2 #INDvSL @mastercardindia pic.twitter.com/C2M7btyJSv
बांग्लादेश दौरे पर भी ठोंका था शतक

मालूम हो कि गिल ने इससे पहले अपना पहला शतक पिछले साल जिम्बाब्वे के खिलाफ लगाया था। इसके अलावा उन्होंने पिछले महीने बांग्लादेश दौरे पर अपना पहला टेस्ट शतक भी लगाया था। शतकों के मामले में गिल फिलहाल अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। इस मैच में शर्त पूरी करने के बाद गिल ने आक्रामक रुख (aggressive approach) अपनाया और एक ही ओवर में तीन चौके जड़े, लेकिन उनकी पारी ज्यादा देर नहीं टिक सकी। आगे खेलने की कोशिश में कसुन राजिता (Kasun Rajita) की एक गेंद चूक गई। गेंद भी थोड़ी नीची थी और गिल को बोल्ड कर दिया। अंत में वह 116 रन (97 गेंद, 14 चौके, 2 छक्के) बनाकर आउट हुए।
© Copyrights 2023. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author