February 7, 2023

Critics Choice Awards: RRR फिल्म ने फिर दिखाया कमाल, बेस्ट फॉरेन लैंग्वेज मूवी का भी जीता खिताब

wp-header-logo-228.png

आरआरआर फिल्म का पोस्टर 
Critics Choice Awards 2023: एसएस राजमौली (SS Rajamouli) की फिल्म लगातार अपना कमाल दुनियाभर में दिखा रही है। भारत में बॉक्स ऑफिस (Box Office) हिलाने के बाद फिल्म का डंका वैश्विक स्तर पर भी देखने को मिल रहा है। गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड Golden Globe Award) जीतने के बाद आरआरआर मूवी (RRR Movie) ने बेस्ट फॉरेन लैंग्वेज फिल्म के लिए क्रिटिक्स च्वॉइस अवॉर्ड (Critics Choice Awards) को भी अपने नाम कर लिया है।
आरआर फिल्म ने जीता एक और खिताब
सोमवार के दिन एक बार फिर आरआरआर फिल्म के लिए अच्छी खबर सामने आई है। क्रिटिक्स च्वॉइस अवॉर्ड के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट शेयर कर एसएस राजमौली की फिल्म को बधाई दी गई है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आरआरआर के साथ इस कैटेगरी के लिए ‘ऑल क्वाइट ऑन द वेस्टर्न फ्रंट’, ‘अर्जेंटीना 1985’, ‘बार्डो’, ‘फॉल्स क्रॉनिकल ऑफ ए हैंडफुल ऑफ ट्रुथ्स’, ‘क्लोज’ और ‘डिसीजन टू लीव’ जैसी फिल्मों ने टक्कर दी। खैर, आरआरआर ने सभी को पीछे छोड़ यह खिताब अपने नाम कर लिया।
Congratulations to the cast and crew of @RRRMovie – winners of the #criticschoice Award for Best Foreign Language Film.#CriticsChoiceAwards pic.twitter.com/axWpzUHHDx
आलिया भट्ट ने जाहिर की खुशी

आरआरआर फिल्म की लीड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर खुशी जाहिर की है। आलिया ने इंस्टा स्टोरी पर लिखा- ‘उफ्फ कितनी खूबसूरत सुबह है। वहीं, आरआरआर के अकाउंट से भी एक ट्वीट साझा किया गया है। सोशल मीडिया पर आरआरआर फिल्म को एक बार फिर फैंस से लेकर सेलेब्स खूब बधाईयां दे रहे हैं। एसएस राजमौली ने भी अपनी खुशी व्यक्त करते हुए एक वीडियो अपने फैंस के लिए साझा की है। यह पल भारतीय सिनेमा के लिए काफी खास है।

Cheers on a well deserved win @RRRMovie 🥂! pic.twitter.com/f3JGfEitjE

© Copyrights 2023. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author