May 25, 2022

Birthday Special : सिद्धार्थ मल्होत्रा हैं करोड़ों की संपत्ति के मालिक, इन एक्ट्रेस के साथ रहे लव अफेयर्स के चर्चे

wp-header-logo-349.png

बॉलीवुड के दिल की धड़कन और पॉपुलर एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​(Sidharth Malhotra) का आज जन्मदिन है। उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ (Student Of The Year) से की थी। उन्होंने अपने फिल्मी करियर में बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दीं। उन्होंने बहुत कम उम्र में मॉडलिंग की शुरुआत की वहीं एक्टर अपने एक्टिंग और स्टनिंग लुक से लाखों दिल पर राज करते हैं।
काफी कम समय में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की फैन फॉलोविंग जबरदस्त हो गयी है और अब वे हिंदी सिनेमा के सबसे होनहार एक्टर्स में से एक हैं। उन्होंने 2012 में करण जौहर की टीन ड्रामा स्टूडेंट ऑफ द ईयर से अपने अभिनय की शुरुआत की। इस फिल्म ने उन्हें सर्वश्रेष्ठ मेल डेब्यू के लिए फिल्मफेयर अवार्ड के लिए नामांकित किया। हालांकि, उन्होंने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत 2010 की फिल्म ‘माई नेम इज खान’ में एक सहायक निर्देशक के रूप में की थी।
सिद्धार्थ मल्होत्रा के फिल्में
2014 में, सिद्धार्थ रोमांटिक कॉमेडी ‘हंसी तो फंसी’ में परिणीति चोपड़ा और अदा शर्मा के साथ दिखाई दिए। इसके बाद उन्होंने मोहित सूरी की ‘एक विलेन’ में श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख के ओपोजिट अभिनय किया। बाद में, उन्होंने ‘ब्रदर्स’ में अक्षय कुमार, ‘कपूर एंड संस’ में आलिया भट्ट और फवाद खान, ‘बार बार देखो’ में कैटरीना कैफ, ‘ए जेंटलमैन’ में जैकलीन फर्नांडीज, ‘इत्तेफाक’ में सोनाक्षी सिन्हा, ‘अय्यारी’ में मनोज वाजपेयी और रकुल प्रीत सिंह, ‘जबरिया’ में परिणीति के ओपोजिट नजर आए। इसके अलावा मरजावां में तारा सुतारिया वहीं शेरशाह में कियारा आडवाणी के ओपोजिट नजर आए। ‘शेरशाह’ 2021 में आयी फिल्म थी जिन्होंने उनकी पॉपुलैरिटी को कई गुना बढ़ा दिया। कारगिल नायक कप्तान विक्रम बत्रा के रूप में उनके करैक्टर को दर्शकों ने पसंद किया था।
सिद्धार्थ मल्होत्रा की नेटवर्थ और लग्जरी लाइफ
रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धार्थ मल्होत्रा की नेटवर्थ 10 मिलियन के करीब है। वहीं इंडियन करेंसी में एक्टर 75 करोड़ रुपये की कुल संपत्ति के मालिक हैं। एक्टर होने के साथ ही सिद्धार्थ मॉडल भी हैं। उनकी महीने की कमाई 50 लाख से ज्यादा है और एक फिल्म के लिए 5 -7 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं। उन्होंने कई ब्रांड के एंडोर्समेंट और विज्ञापनों के प्रचार के लिए करोड़ों रुपये तक लेते हैं। एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा को बाइक और गाड़ियां का शौक है। उनके पास हार्ले डेविडसन अमेरिकन कंपनी की बाइक है, जिसकी कीमत 14 लाख रुपये हैं। एक्टर के पास रेंज रोवर की कार है। उनके कार कलेक्शन में वोग एसयूवी, मर्सिडीज़ बेंज एमएल 350 है। सिद्धार्थ मल्होत्रा के पास मुबई के पाली हिल इलाके में लग्जरी बैचलर पैड है जो गौरी खान ने डिजायन किया है।
निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्ख़ियों में हैं सिद्धार्थ
सिद्धार्थ अपने प्रोफेशनल लाइफ के अलावा अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्ख़ियों में हैं । सिद्धार्थ और कियारा फिल्‍म ‘शेरशाह’ की शूटिंग के दौरान एक दूसरे के करीब आए। दोनों की साथ में यह पहली फिल्म थी। दोनों को कई बार साथ में स्पॉट किया गया है। वहीं इससे पहले उनका बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ लव अफेयर्स की चर्चा जोरों पर थी ।
सिद्धार्थ मल्होत्रा के ​​रोमांटिक गाने

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source