May 25, 2022

'हुनरबाज' के नए प्रोमो में दिखीं शहनाज गिल, 'शेरशाह' का गाना गाकर जीता फैन्स का दिल

wp-header-logo-354.png

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन के बाद से बिग बॉस फेम और एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ग्लेमर वर्ल्ड से दूर हैं। वहीं सबके दिलों पर राज करने वाली शहनाज अपनी जिंदगी में धीरे-धीरे वापस आने के लिए तैयार हैं। इस बीच कलर्स द्वारा ऑनलाइन साझा किए गए टैलेंट रियलिटी शो ‘हुनरबाज देश की शान’ के एक नए प्रोमो में शहनाज गिल नजर आयी हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो छाया हुआ है। इस वीडियो में शहनाज गिल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की स्टारर फिल्म ‘शेरशाह’ (Shershah) का हिट सॉन्ग ‘रांझा’ (Ranjha) गा रही हैं और अपने भीतर के ‘हुनर’ की बात की।
A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)
उन्होंने कहा, “मेरे अंदर भी एक हुनर है, जो मुझे न बहुत ज्यादा ख़ुशी देता है और सुकून देता है।” उन्होंने यह भी बताया कि कैसे यह शो आम जनता को अपनी प्रतिभा दिखाने और अपने सपनों को पूरा करने के लिए एक मंच प्रदान करता है। शहनाज को हुनरबाज पर देखकर फैंस खुश हो गए। एक यूजर ने लिखा, “सौंदर्य और अनुग्रह का प्रतीक। शानदार लुक और भावपूर्ण आवाज। क्या संयोजन है।” एक अन्य ने लिखा, “शहनाज हुनरों का एक पूरा पैकेज है लेकिन उसके पास सबसे महत्वपूर्ण हुनर ​​है खुशियां लाना।” एक ने उसे ‘क्वीन’ बताते हुए कहा, “रानी को वापस देखकर बहुत खुशी हुई! शहनाज आप बढ़ते और चमकते रहें।”

बता दें कि हुनरबाज को करण जौहर, परिणीति चोपड़ा और मिथुन चक्रवर्ती जज करेंगे। यह अभी तक ज्ञात नहीं है कि शहनाज़ किसी एपिसोड में विशेष अतिथि के रूप में दिखाई देंगी या किसी अन्य रूप में शो में शामिल होंगी। रिपोर्ट्स के अनुसार हुनरबाज में विभिन्न प्रकार की प्रतिभा प्रदर्शित करने वाले प्रतियोगी होंगे। गायक, संगीतकार, नर्तक, जादूगर, स्टंटमैन, कॉमेडियन और बहुत कुछ जो अपनी प्रतिभा से सभी को चकाचौंध करेंगे। शो का प्रीमियर 22 जनवरी को कलर्स पर होना है।
शहनाज अपने बेस्ट फ्रेंड और बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद से ही लाइमलाइट से दूर हैं। बिग बॉस 13 के बाद दोनों के लव अफेयर्स की चर्चाएं थी। दोनों ने दो गाने ‘भुला दूंगा’ और ‘शोना-शोना’ में साथ में काम किया था। वर्क फ्रंट की बात करें तो शहनाज ने पिछले साल सिद्धार्थ की याद में एक म्यूजिक वीडियो जारी किया था ‘तू यहीं है’ जो उनके द्वारा गाया गया था। एक्ट्रेस हाल ही में एक पंजाबी फिल्म ‘होंसला रख’ में नजर आयी थी जिसमें उनके ओपोजिट दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा भी थे।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source