January 27, 2023

मिर्जापुर सीजन 3 में मिलेंगे फैंस को कई सरप्राइज, जानें क्या कालीन भैया ले पाएंगे अपना बदला

wp-header-logo-223.png

मिर्जापुर सीजन 3 पोस्टर
Mirzapur Season 3: बॉलीवुड फिल्मों के अलावा इन दिनों ओटीटी प्लेटफॉर्म की लोकप्रियता लोगों के बीच लगातार बढ़ती नजर आ रही है। वेब सीरीज (Web Series) की बात हो और मिर्जापुर (Mirzapur) का जिक्र ना आए, ऐसा तो संभव ही नहीं है। मिर्जापुर के दोनों सीजनों को लोगों ने भरपूर प्यार दिया है। अब लोग बेसब्री से इसके अपकमिंग सीजन का इंतजार कर रहे हैं। मिर्जापुर 3 (Mirzapur 3) को लेकर कई बड़े अपडेट सामने आया है। जिसमें सीरीज की कास्ट से लेकर कहानी की जानकारी भी दी गई है। इस रिपोर्ट में आपके साथ मिर्जापुर सीजन 3 से जुड़ी कुछ रोचक जानकारी साझा कर रहे हैं।
लोगों के मन में सीरीज से जुड़े ऐसे सवाल
मिर्जापुर का दूसरा सीजन (Mirzapur Season 2) काफी रोचक मोड़ पर खत्म हुआ। इसके बाद लोगों ने अपकमिंग सीजन की कहानी के बारे में भी कल्पना करनी शुरू कर दी है। दर्शकों के मन में कई सवाल लगातार आ रहे हैं। क्या कालीन भैया (पंकज त्रिपाठी) Pankaj Tripathi अपने बेटे की मौत का बदला ले पाएंगे या नहीं। क्या गुडू (अली फजल) मिर्जापुर के नए बादशाह बनने वाले हैं और ऐसी ही कई बातों का अंदाजा लोगों ने लगाना शुरू कर दिया है। हालांकि, कुछ दर्शक तो ऐसा अंदाजा भी लगा रहे हैं कि मिर्जापुर की कमान गोलू के हाथ में भी आने वाली है। इसकी वजह है कि गुडू को जेल भी जाना पड़ सकता है।
A post shared by prime video IN (@primevideoin)
मिर्जापुर की शूटिंग हुई पूरी

मीडिया रिपोर्ट के मानें तो मिर्जापुर वेब सीरीज की शूटिंग भी पूरी हो चुकी है। फिलहाल सीरीज के पोस्ट-प्रोडक्शन का काम चल रहा है। प्राइम वीडियो और निर्माता का कहना है कि सीरीज के रिलीज डेट की घोषणा करने की योजना भी बनाई जा चुकी है। रिपोर्ट्स में कयास लगाए जा रहे हैं कि मिर्जापुर का तीसरा सीजन जल्द ही दर्शकों के बीच आने वाला है। कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि मिर्जापुर का अपकमिंग सीजन ड्रामा और एक्शन से भरपूर होने वाला है। इतना ही नहीं इस सीजन में मुन्ना भी नजर आने वाले हैं।
© Copyrights 2023. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author