May 28, 2022

महामारी के कारण घर पर कैद हैं अमिताभ बच्चन, बोले- 'काम वाम सब बंद है .. बस'

wp-header-logo-351.png

कोरोना महामारी (Coronavirus) की शुरुआत के बाद से फिल्म इंडस्ट्री में काम लगातार ठप्प हो रहे हैं। महामारी से निजात पाने और संक्रमण दर को रोकने के लिए लॉकडाउन (Lockdown) लगाए जाने के कारण कई बार शूटिंग रोकी गई है। जबकि शूटिंग फिर से शुरू हो गई थी और मामलों की संख्या कम होने पर इंडस्ट्री सामान्य स्थिति में लौट आया, लेकिन एक बार फिर महामारी की तीसरी लहर के कारण बहुत सारे काम फिर से रुक गए हैं। वहीं बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को बाहर के हालात की वजह से टेम्पररी ब्रेक मिल गया है। इस बीच सभी काम बंद होने पर अभिनेता ने चुटकी ली। उन्होंने मजाक में कहा कि इस समय उनके जीवन में एक ही चीज बढ़ रही है वह है उनकी दाढ़ी।
A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)
अमिताभ बच्चन ने अपने ट्रेडमार्क चश्मे और सिर पर दुपट्टे के साथ अपनी एक क्लोज-अप सेल्फी पोस्ट की। भारी दाढ़ी दिखाते हुए और एक बड़ी सी स्माइल के साथ उन्होंने सेल्फी शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “काम वाम कुछ नहीं … केवल दाढ़ी बढ़ रही है।” फैंस ने पोस्ट पर उनके लुक को पसंद किया और उस पर अपने प्यार की बौछार की। पोस्ट को अब तक लाख से अधिक लाइक्स मिले। यहां तक ​​कि फिल्म इंडस्ट्री के सेलेब्रिटीज ने भी पोस्ट को लगातार लिखे कर रहे हैं। बिपाशा बसु ने इस पोस्ट को ‘सो क्यूट’ करार दिया। अभिनेता डीनो मोरिया ने उन्हें ‘डॉन’ कहा। टीवी स्टार सुरभि ज्योति प्यार बरसाने वाला इमोजी डाली।

फिल्म इंडस्ट्री में शूटिंग पूरी तरह से कब शुरू होती है यह अंदाजा लगाना अभी मुश्किल है, लेकिन एक्टर इस साल कई फिल्मों में दिखाई देंगे। पहली रिलीज ‘रनवे 24’ होने की संभावना है,जिसमें वह अजय देवगन के साथ एक वकील की भूमिका निभा रहे हैं, जो फिल्म का निर्देशन भी कर रहे हैं। फिल्म 29 अप्रैल 2022 को रिलीज हो रही है। वहीं अमिताभ रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अभिनीत सुपरहीरो स्टारर ‘ब्रह्मास्त्र’ में भी दिखाई देंगे, जो 9 सितंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source