February 6, 2023

भोजपुरी हसीना मोनालिसा के सामने छलका राखी सावंत का दर्द, बोलीं- मेरा दूल्हा भाग गया

wp-header-logo-219.png

राखी सावंत के साथ मोनालिसा और उनके पति आदिल दुर्रानी
Monalisa Meet With Rakhi Sawant: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों अपनी शादी की वजह से सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं। आमतौर पर दुल्हन बनने के बाद हर किसी के चेहरे पर खुशी देखी जाती है, लेकिन राखी तो आदिल दुर्रानी के साथ निकाह करने के बाद परेशान हो गई हैं। हाल में राखी ने अपने निकाह और नाम बदलने की जानकारी सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा की थी। राखी सावंत ने सात महीनों तक अपनी शादी की बात को सभी से छिपा कर रखा। आपने भी महसूस किया होगा कि पुराने दोस्तों के सामने आने के बाद अक्सर हर किसी के मन का दुख उनके सामने छलक ही जाता है। ऐसा ही कुछ राखी सावंत के साथ भी हुआ, जब वह अपनी दोस्त मोनालिसा से मिली।
भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Bhojpuri actress Monalisa) किसी परिचय की मोहताज नहीं है। वह अपनी फोटोज और बोल्ड लुक की वजह से चर्चा में रहती हैं। इस बार राखी सावंत के साथ मोनालिसा की एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो क्लिप में देखा जा सकता है कि राखी को देख मोनालिसा उन्हें शादी की शुभकामनाएं देती है। लेकिन, राखी खुश होने की वजह अपना दुख उनके सामने जाहिर करती है। राखी ने अपनी दोस्त को बताया कि उनका दूल्हा भाग गया है। इसके साथ ही राखी ने मोनालिसा को यह भी बता दिया कि उन्होंने इस्लाम कबूल लिया है। इतना ही नहीं शायद आपको भी विश्वास नहीं होगा कि अब राखी, फातिमा बन चुकी है।
मोनालिसा के सामने छलका राखी का दर्द
मोनालिसा से बातचीत करते हुए राखी ने कहा, ‘मेरा दुल्हा भाग गया है।’ इस पर हैरानी से मोनालिसा ने सवाल पूछा। फिर राखी ने अपना मैरिज सर्टीफिकेट और शादी की फोटोज दिखाते हुए बताया कि मेरी शादी हो गई है। निकाह हो गया है। लेकिन, अब आदिल कहता है कि मेरी शादी नहीं हुई है। इस दौरान मोनालिसा के रिएक्शन देखने लायक होते हैं। वहीं, भोजपुरी एक्ट्रेस पैपराजी को भी डांटते हुए कहती है कि ‘इसमें हंसने की क्या बात है।’ दोनों दोस्तों की बात करने की यह वीडियो तेजी से वायरल हो रही है। फैंस इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी लगातार दे रहे हैं।
A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)
आदिल दुर्रानी ने दिया ये रिएक्शन

आदिल दुर्रानी (Adil Durrani) ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा था कि वो अपने घरवालों को राजी कर रहे हैं। राखी सावंत की शादी आदिल दुर्रानी के साथ हो चुकी है। इसका सबूत दुनिया के सामने है, जो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है। मगर आदिल अपनी शादी को लेकर काफी कंफ्यूज नजर आ रहे हैं। वो राखी से शादी की बात को इनकार भी नहीं कर रहे हैं और कबूल करते भी फिलहाल तक दिखाई नहीं दिए हैं।
© Copyrights 2023. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author