May 23, 2022

जोगी की बायोपिक में 'बसपन का प्यार': सहदेव दिरदो को मिली पहली फिल्म

wp-header-logo-341.png

रायपुर। बसपन का प्यार फेम सहदेव दिरदो को मिली पहली फिल्म में रोल मिला है। सहदेव एक वीडियो के जारिए लोगों के बीच वायरल होकर फेमस हुए थे। अब जल्द ही बड़े पर्दे पर फिल्म में एक्टिंग करते दिखाई देगे। सहदेव को छत्तीसगढ़ की बेहद चर्चित बायोपिक में अहम रोल मिला है। फिल्म मेकर्स ने छत्तीसगढ़ के पहले स्वर्गीय CM अजीत जोगी के बचपन का किरदार निभाने के लिए फाइनल किया है। अजीत जोगी छत्तीसगढ़ बनने के साथ ही सन 2000 से 2003 तक मुख्यमंत्री रहे थे।

दरअसल, अजीत जोगी पर बायोपिक बनाई जा रही है। इस फिल्म के मेकर्स हाल ही में रायपुर में सहदेव से मुलाकात की है। अब सहदेव को अजीत जोगी के चाइल्ड कैरेक्टर के लिए फाइनल किया गया है। यह फिल्म अजीत जोगी के बेटे अमित जोगी के कंसल्टेशन में राजश्री सिनेमा के बैनर तले बन रही है। फिल्म के निर्माता मनोज खरे, अरविंद कुर्रे हैं। संगीतकार हेमलाल चतुर्वेदी ने इस फिल्म के लिए बॉलीवुड सिंगर उदित नारायण के साथ गाना रिकॉर्ड किया है।

गिरौदपुरी में होगी फिल्म की शूटिंग
इस फिल्म के डायरेक्टर देवेंद्र जांगड़े ने बताया कि उन्होंने खुद सहदेव को अजीत जोगी के बचपन के किरदार के लिए तैयार करा रहे हैं। उन्हें एक आदिवासी लुक के बच्चे की तलाश थी। सहदेव इस रोल के लिए सही साबित हुआ है। इस फिल्म की शूटिंग 25 जनवरी से शुरू होनी है। पहले चरण के शूट में अजीत जोगी के बचपन को फिल्माया जाएगा। अजीत जोगी का गांव और उनके बचपन की पढ़ाई, स्कूलिंग वगैरह को दिखाया जाएगा। इस फिल्म में दिखाया जाएगा कि एक गरीब आदिवासी परिवेश का बच्चा कैसे प्रोफेसर बना, IPS और IAS बना और कैसे देश के नए राज्य छत्तीसगढ़ का पहला CM। इस प्रोजेक्ट से अजीत जोगी की पत्नी रेणू जोगी जुड़ी हैं, फिल्म मेकर्स के साथ वो अजीत जोगी की जिंदगी से जुड़े पहलू शेयर कर रही हैं।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source