May 27, 2022

जाह्नवी कपूर के हॉट अंदाज ने सर्दियों में बढ़ाया पारा, एक्ट्रेस ने ट्रांसपेरेंट टॉप में कराया बोल्ड फोटोशूट

wp-header-logo-356.png

बॉलीवुड एक्ट्रेस और युथ आइकन जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव रहती हैं। अपने हॉट और सेक्सी फोटोज से एक्ट्रेस फैन्स के दिलों पर राज करती हैं। एक्ट्रेस की फोटोज सोशल मीडिया पर लगातार वायरल होते हैं और फैंस उन्हें काफी पसंद करते हैं। जाह्नवी फिल्मों में तो अब तक ज्यादा कमाल नहीं दिखा पायी है लेकिन अपने हॉट और सेक्सी अंदाज से लाखों लोगों को दीवाना बना लेती हैं। हाल ही में इस उन्होंने अपने फैंस को अपने ग्लैमरस सेल्फ-केयर वीकेंड की एक झलक दी।
बोल्ड फोटोज से कहर बरपा रही है एक्ट्रेस
A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)
एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरों को शेयर किया जिसमें दिखाया गया है कि उन्होंने रविवार की सुबह कैसे बिताई। पहली तस्वीर में जान्हवी को सफेद रंग की ट्रांसपैरेंट क्रॉप शर्ट पहने दिखती हैं है जिसके नीचे उन्होंने शॉर्ट्स के साथ बिकिनी टॉप पहना हुआ है। बाद की तस्वीरों में, जान्हवी को अपनी त्वचा की देखभाल के लिए आवश्यक वस्तुओं के साथ पोज़ देते हुए देखा गया और फिर एक फेस मास्क के साथ, जब वह अपने गुलाबी स्विमिंग सूट में एक पूल के बगल में लेटी थी। फोटोज में वह सुपर फिट लग रही हैं। त्वचा की देखभाल के लिए ब्यूटी प्रोडक्ट्स के कारण एक्ट्रेस की त्वचा निश्चित रूप से चमक रही हैं।

बहन ख़ुशी ने दिया ऐसा रिएक्शन
वहीं जाह्नवी के पोस्ट को फैन्स के साथ-साथ कई सेलेब्स भी लाइक कर रहे हैं। जाह्नवी के एक फोटो में अंडों के साथ में स्ट्रॉबेरी दिख रही है। इस पर उनकी बहन खुशी ने कमेंट किया, “अंडों के साथ स्ट्रॉबेरी क्यों खा रही हो”। खुशी के इस कमेंट पर जाह्नवी ने तो अब तक रिएक्ट नहीं किया है, लेकिन एक यूजर ने कहा है कि हो सकता है यही उनकी खूबसूरती का राज हो।
हाल ही में कोरोना पॉजिटिव हुई थी एक्ट्रेस
गौरतलब है कि 3 जनवरी को जान्हवी कपूर और उनकी बहन ख़ुशी कपूर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आयी थी। नेगेटिव टेस्ट के बाद एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम पर एक नोट साझा किया। ” दोस्तों मेरी और मेरी बहन की 3 जनवरी को कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। हमने अब बीएमसी के लिए होम आइसोलेशन के आवश्यक दिनों को पूरा कर लिया है और दोनों की रिपोर्ट नेगेटिव आयी है। पहले दो दिन कठिन थे, और फिर हर दूसरे दिन बेहतर होते गए। इस वायरस से खुद को बचाने का एक ही तरीका है कि मास्क लगाएं और टीकाकरण करें! सबका ख्याल रखें। वर्कफ्रंट की बात करें तो जाह्नवी ‘गुड लक जेरी’, ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ और ‘दोस्ताना 2’ जैसी फिल्मों में नजर आएंगी। वह आखिरी बार हॉरर-कॉमेडी ‘रूही’ में नजर आई थीं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source