May 21, 2022

कार्तिक की शादी की छपी थी फेक न्यूज, खबर पढ़ने के बाद ऐसा था एक्टर का रिएक्शन

wp-header-logo-357.png

बॉलीवुड सेलेब्स के बारे में फेक न्यूज आते ही रहते हैं। मौजूदा समय में बॉलीवुड के टॉप मोस्ट पॉपुलर एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) ने इस बारे में कहा कि वह भी कई बार फेक न्यूज़ के शिकार हुए हैं। उन्होंने मीडिया में दिए एक इंटरव्यू के दौरान अपने बारे में छपे एक फनी फेक न्यूज़ के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि एक बार एक न्यूज़ में यह दावा किया गया था कि मैंने अपने एक फैंस से शादी कर ली है। उन्होंने कहा कि यह आर्टिकल पढ़ने के बाद उन्हें बहुत हंसी आयी थी।
अपनी ही फैन से शादी कर ली…, खूब हंसे थे कार्तिक
कार्तिक ने इस बारे में कहा कि उनका एक फैंस एक इवेंट में आया था और उन्होंने एक्टर से शादी करने की इच्छा व्यक्त की। उस बातचीत के आधार पर एक पत्रकार ने उनकी शादी की खबर छाप दी थी । उन्होंने बताया कि छपे हुए फेक आर्टिकल में लिखा हुआ था कि कार्तिक ने अपनी ही फैन से शादी कर ली। कार्तिक ने आगे बताया कि जैसे ही मैंने वह आर्टिकल पढ़ा अपनी हंसी रोक नहीं पाया।
फैंस को है मेरी सफलता का श्रेय
एक्टर ने अपनी सफलता का श्रेय अपने फैंस को दिया। उन्होंने कहा कि ”मैं यहां आज इसलिए हूं क्योंकि दर्शकों ने वास्तव में जो कुछ भी मैं करता हूं उसमें दिलचस्पी दिखाई है। मुझे कभी-कभी आश्चर्य होता है कि क्या उतना ही प्यार वापस देना संभव है। मुझसे जितना हो सकता है कोशिश करता हूं। मैं अपने फैंस के साथ समय बिताता हूं लेकिन वे जिस तरह का प्यार मुझ पर बरसाते हैं वह अभूतपूर्व है और मैं इतना प्यार पाकर बहुत खुश और भाग्यशाली हूं।”
कार्तिक अक्सर अपने फैन्स से रूबरू होते हैं
गौरतलब है कि कार्तिक अक्सर अपने फैन्स से रूबरू होते रहते हैं। इस महीने की शुरुआत में, उन्होंने एक फैंस के टैटू को सबके सामने दिखाया था जिसने छाती पर एक्टर का टैटू गुदवाया था। वहीं एक्टर हाल ही में दो महिला फैंस से मिलने भी निकले, जो उनकी एक झलक पाने के लिए उनके अपार्टमेंट परिसर में पहुंची थीं। इन दोनों फैन्स के साथ अपनी मुलाकात का वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा “ये प्यार। मैं इसी के लिए जीता हूं। यह मेरी ड्राइव है। यही सब कुछ है। वास्तव में, मैं आप सभी को पाकर धन्य हूं, आप सभी को कभी भी धन्यवाद नहीं दे सकता, लेकिन कोशिश करता रहूंगा।”
वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म ‘धमाका’ ने नेटफ्लिक्स (Netflix) पर धमाल मचाया है वहीं आगे वे ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2), ‘शहजादा’ (Shehzada) और ‘कैप्टन इंडिया’ (Captain India) जैसी कई फिल्मों में नजर आएंगे ।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source