May 25, 2022

इस सुपरस्टार के फैन है कार्तिक आर्यन, जिसके साथ उन्होंने पहली बार ली थी सेल्फी

wp-header-logo-342.png

Bollywood News: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) अपनी फिल्म ‘धमाका’ (Dhamaka) को लेकर पिछले काफी समय से चर्चा में हैं। उनकी फिल्म ‘धमाका’ ने नेटफ्लिक्स (Netflix) पर धमाका किया, लोगों ने उनकी इस फिल्म को खूब पसंद किया। इस फिल्म में कार्तिक ने एक जर्नलिस्ट का रोल प्ले किया था। हाल ही में एक मीडिया को दिए गए उनके इंटरव्यू की काफी चर्चा हो रही है। ‘धमाका’ एक्टर ने अपने इस इंटरव्यू में खुद को बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का फैन बताया है।
कार्तिक आर्यन नें बॉलीवुड हंगामा को दिए गए अपने एक इंटरव्यू में अपने करियर को लेकर कई सारे खुलासे किए हैं। इस इंटरव्यू में अपने स्ट्रगल के बारे में भी बात की है। इस इंटरव्यू में कार्तिक आर्यन ने रैपिड फायर में कई जवाब दिए। इस दौरान कार्तिक आर्यन से सवाल पूछा गया कि वो कौन सा सुपरस्टार है जिसके साथ उन्होंने पहली बार सेल्फी ली थी। एक्टर ने इस बात का जवाब देते हुए बताया कि उन्होंने अपनी पहली सेल्फी बॉलीवुड किंग शाहरुख खान के साथ पहली बार सेल्फी ली थी। ये तब हुआ था जब कार्तिक पहली बार मुंबई आए थे और वह बतौर फैन संडे के दिन शाहरुख के घर मन्नत के बाहर खड़े हुए थे। क्योंकि उन्हें पता था कि किंग खान संडे के दिन एक बार अपने फैंस से मिलने के लिए अपनी बालकनी पर आते हैं।
हुआ भी ऐसा ही कुछ धमाका एक्टर ने बताया कि जब वह मन्नत के बाहर खड़े थे तभी कुछ गाड़ियां बंगले से बाहर निकली, उनमें से एक में शाहरुख खान भी मौजूद थे। ऐसे में उन्हें सुपरटार संग सेल्फी लेने का मौका मिल गया। एक्टर से आगे सवाल किया गया कि क्या इस बात के बारे में शाहरुख को पता है, तो उन्होंने कहा कि नहीं। इस इंटरव्यू में कार्तिक ने अपनी अपकमिंग फिल्मों और अपने को- एक्टर्स के बारे में खूब बातें की। वर्कफ्रंट की बात करें तो धमाका के बाद इस समय कार्तिक के पास ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2), ‘शहजादा’ (Shehzada) और ‘कैप्टन इंडिया’ (Captain India) जैसी कई फिल्में हैं।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source