January 30, 2023

Besharam Rang Song: 'बेशर्म रंग' सॉन्ग एक, विवाद अनेक! ये सेलेब्स कर रहे जमकर तारीफ, जानिये वजह

wp-header-logo-220.png

दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान
Besharam Rang Song Controversy: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) स्टारर फिल्म पठान (Pathan) का पहला गाना रिलीज होने के बाद विवादों से हटने का नाम नहीं ले रहा है। एक तरफ गाने पर चोरी के आरोप लगे तो दूसरी तरफ दीपिका की भगवा रंगी ड्रेस पर भी बहस छिड़ गई। वहीं, यूटयूब पर सॉन्ग पर छप्पड़फाड़ व्यूज की बारिश हो रही है। फिल्म इंडस्ट्री के स्टार और सोशल मीडिया सेंसेशन गाने पर खूब रील्स बनाते हुए अपना बेशर्म रंग फलॉन्ट कर रहे हैं। चलिए आज विस्तार से गाने पर छिड़े विवाद और पठान फिल्म की बायकॉट मांग पर बात कर ही लेते हैं।
सोशल मीडिया (social media) के किसी भी प्लेटफॉर्म को खोलते ही आपको शाहरुख के लेटेस्ट सॉन्ग बेशर्म रंग (Besharam Rang) पर रील्स देखने को मिल जाएगी। सेलेब्स से लेकर फैंस तक हर कोई गाने पर डांस करते हुए रील्स शेयर करता नजर आ रहा है। सवाल खड़ा होता है कि गाने पर आखिर विवाद किस वजह से खड़ा हो रहा है। कनिका मान (Kanika Mann), हिना खान (Hina Khan), शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi), खुद दीपिका पादुकोण जैसे स्टार्स अपनी डांस मूव्स दिखाते हुए गाने पर रील्स बना रहे हैं और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर रहे हैं। इस प्रकार की वीडियो को यूजर्स काफी अच्छी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।
A post shared by Hina Khan (@realhinakhan)
विवाद के बीच गाने को मिले छप्परफाड़ व्यूज

बेशर्म रंग गाने के रिलीज होने के बाद से ही ट्विटर पर पठान फिल्म (Pathan Movie) को बायकॉट करने की मांग उठ चुकी है। दरअसल, गाने का विरोध करने वालों ने दीपिका पादुकोण की ऑरेन्ज और शाहरुख खान की ग्रीन ड्रेस को धर्म से जोड़कर देखना शुरू कर दिया है। इसके चलते यूजर्स फिल्म का बायकॉट करने तक की मांग उठा चुके हैं। खैर विवाद का फायदा सॉन्ग के व्यूज को सीधे तौर पर मिलता नजर आ रहा है। यूट्यूब पर बेशर्म रंग को 40 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है।
A post shared by Kanika Mann (@officialkanikamann)
साल 2022 में विवादों का रहा अपना खास इतिहास

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि साल 2022 का अपना एक खास इतिहास रहा है, विवादों में घिरी फिल्मों का बॉक्स ऑफिस (box office) पर बुरा हाल होते देखा गया है। मगर हर किसी के बीच फिल्म और उसकी स्टारकास्ट की पहचान कायम हो जाती है। दूसरे पक्ष पर बात करें तो कुछ लोगों का कहना है कि शाहरुख खान की फिल्म होने के कारण इसे ट्रोल किया जा रहा है। हालांकि, आने वाला समय उन सवालों के जवाब देने में भी सक्षम होता है, जिनका आज जिक्र तक नहीं हुआ है। देखना दिलचस्प होगा कि साल 2023 में आने वाली पठान कैसा प्रदर्शन करने वाली है।
A post shared by शिवांगी जोशी (@shivangijoshi18)

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author