November 28, 2022

Sania Mirza Birthday: शोएब ने तलाक की अफवाहों के बीच सानिया को किया बर्थडे विश, पढ़िये क्या कहा

wp-header-logo-268.png

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) और उनके पति पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। दरअसल खबरें हैं कि दोनों जल्द ही तलाक लेने वाले हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो कुछ कानूनी पेच सुलझने के बाद दोनों तलाक की आधिकारिक घोषणा (official announcement) कर सकते हैं। इस बीच आज सानिया मिर्जा अपना 36वां जन्मदिन (happy birthday Sania Mirza) मना रही है। इस अवसर पर शोएब ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। उनकी यह विश सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (viral on social media) हो रही है।
मलिक ने देर रात को किया बर्थडे विश
A post shared by Shoaib Malik (@realshoaibmalik)


शोएब ने मंगलवार को अपनी पत्नी सानिया मिर्जा को बर्थडे (Sania Mirza birthday) विश किया है। दरअसल, शोएब (Shoaib) ने अपने इंस्टाग्राम पेज (Instagram page) पर एक ऐसी तस्वीर शेयर की, जिसकी चर्चा खूब होने लगी है। देर रात करीब 1:15 बजे शोएब ने अपने इंस्टाग्राम पर सानिया के साथ एक प्यारी सी फोटो पोस्ट की है। इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘आपको जन्मदिन (happy birthday) की बहुत बधाई, आपके स्वस्थ और सुखी जीवन की कामना करता हूं! इस दिन का भरपूर आनंद लो।’ हालांकि इस सब में गौर करने वाली बात ये थी कि इसमें न तो किसी इमोजी का प्रयोग किया गया है और न ही कोई खास शब्दों का इस्तेमाल किया गया है।
बता दें कि पिछले साल जब शोएब मलिक ने सानिया को बर्थडे विश (Shoaib Malik wished Sania) किया था तो उनको सानू बुलाया था और एक लाल रंग का दिल (red heart) वाला इमोजी भी कैप्शन में डाला था। हालांकि, इस बार ऐसा कुछ नहीं है। इससे प्रतीत होता है कि शादी के करीब 12 साल के बाद यह कपल (12 years of marriage) अलग हो सकता है।
मलिक का किसी और लड़की के साथ अफेयर
गौरतलब है कि दाे दिन पहले ही यह खबर भी सामने आई है कि ये दोनों पाकिस्तानी चैनल पर एक टॉक शो में नजर आएंगे। इस टॉक शो का नाम ‘द मिर्जा मलिक शो’ (The Mirza Malik Show) है। हालांकि इस शो के बारे में शोएब ने 2 मार्च को भी पोस्टर शेयर किया था। इसके अलावा बता दें कि शोएब मलिक का नाम पाकिस्तानी एक्ट्रेस आयशा उमर के साथ जोड़ा जा रहा है। रिपोर्ट्स में यह दावा किया गया है कि शोएब-आयशा एक दूसरे को डेट भी कर रहे हैं, जिस कारण से सानिया-शोएब (Sania-Shoaib) के बीच यह विवाद हुआ है।
नए शो के ऐलान ने फैन्स के बीच सस्पेंस बढ़ा दिया है। क्या सच में सानिया-शोएब का तलाक हुआ है? या तलाक की खबरें सिर्फ एक पब्लिसिटी स्टंट है? या कपल के बीच सबकुछ ठीक चल रहा है? इस तमाम सवालों के जवाब शायद आने वाले शो के बाद ही मिलेगा।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author