December 3, 2022

Salaam Venky Trailer: काजोल देवगन ने बेटे के लिए की जी तोड़ मेहनत, इमोशनल कर देगी फिल्म की कहानी

wp-header-logo-258.png

काजोल देवगन फिल्म पोस्टर 
Salaam Venky Trailer: हिंदी सिनेमा की कई बड़ी फिल्में थिएटर्स में जल्द आने वाली हैं। कुछ को लेकर चर्चाएं चल रही हैं, तो कई मूवी के ट्रेलर भी सामने आ चुके हैं। इनमें अभिनेत्री काजोल देवगन की अपकमिंग फैमिली ड्रामा फिल्म ‘सलाम वेंकी’ भी शामिल है। ये फिल्म बेटे और मां के रिश्ते पर आधारित कहानी है। 14 नवंबर 2022 को बाल दिवस के खास मौके पर काजोल की आने वाली फिल्म का ट्रेलर मेकर्स ने जारी किया है।

काजोल ने लिखा ये कैप्शन
बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल देवगन लंबे समय से किसी बड़ी फिल्म में नजर नहीं आई हैं। ‘सलाम वेंकी’ के जरिए वह सिनेमाघरों में वापसी कर रही हैं। इस फिल्म की कहानी बीमार बेटे के इर्द-गिर्द घूमती रहती है। ट्रेलर में हर डायलॉग इमोशन से भरा हुआ है। काजोल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए रिलीज डेट का खुलासा किया है। एक्ट्रेस ने लिखा- ‘वेंकी स्टाइल में जिंदगी जीने के लिए तैयार हो जाएं। फिल्म 9 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।’
A post shared by Kajol Devgan (@kajol)
इमोशनल कर देगी फिल्म की कहानी

काजोल और विशाल की फिल्म के ट्रेलर में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस एक ऐसे बेटे की मां बनी हुई हैं, जो हमेशा व्हीलचेयर या बेड पर ही रहता है। लेकिन काजोल अपने बेटे को जिंदगी की मुश्किलों से लड़ने के लिए हिम्मत देने का काम करती हैं। एक तरफ मां-बेटे की शानदार बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। दूसरी तरफ ट्रेलर में यह बात भी साफ नजर आ रही है कि दोनों किसी बात को लेकर एक दूसरे से नाराज भी चल रहे हैं।
मां-बेटे के बीच नाराजगी

दरअसल, वेंकी अपनी लाइफ से जुड़े किसी बड़े फैसले में अपनी मां की परमिशन चाहता है। लेकिन उसकी मां राजी होने के मूड में नजर नहीं आ रही हैं। फिल्म के ट्रेलर में काजोल, विकास के अलावा जीव खंडेलवाल, अहाना कुमरा और राहुल बोस भी हैं। फिल्म के ट्रेलर के लास्ट में आमिर खान भी नजर आते हैं, जो दर्शकों को बड़ा सरप्राइज दे रहे हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author