November 26, 2022

Karishma Tanna: करिश्मा ने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा 'Consistency is the key', फैंस को बेहद पसंद आया वीडियो

wp-header-logo-259.png

Karishma Tanna Weekend Workout Video: टेलीविजन एक्ट्रेस और बिग बॉस फेम करिश्मा तन्ना अपने फैंस के लिए एक फैशन आइकन और फिटनेस प्रेरणा हैं। जब लोगों को मोटिवेट करने की बात आती है, तो करिश्मा के एनर्जी से भरपूर वर्कआउट वीडियो उनके फैंस को प्रेरित करने के लिए काफी होते हैं। करिश्मा निरंतरता (Consistency) में बहुत ही ज्यादा विश्वास रखती हैं। इसी निरंतरता को फॉलो करते हुए वह वीकेंड पर भी एक्सरसाइज से छुट्टी नहीं लेती हैं। करिश्मा तन्ना अक्सर इंस्टाग्राम पर योग और हाई इंटेंसिटी वर्कआउट वाले वीडियो शेयर करती नजर आती हैं, जो उनके परफेक्ट फिगर को मेंटेन करने में बहुत बड़ा योगदान देता है। करिश्मा खुद को फिट रखने के लिए हर रोज एक्सरसाइज करने की कोशिश करती हैं। यही कारण है कि वह अपनी फिटनेस और परफेक्ट फिगर को मेंटेन कर पाती हैं।
ऐसा नहीं है कि करिश्मा तन्ना चीट डे सेलिब्रेट नहीं करती हैं या उन्हें अपना पसंदीदा खाना खाने की क्रेविंग नहीं होती है। वह एक्सरसाइज के साथ ये सब करती हैं, लेकिन उन कैलोरी को बर्न करने के लिए इंटेंस वर्कआउट सेशन भी करती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक रील वीडियो साझा किया था, जिसमें उन्होंने जिम में अपना डेली एक्सरसाइज सेशन दिखाया है। वीडियो में वह कई तरह की एक्सरसाइज करती दिखाई दे रही हैं। उन्होंने वेट लिफ्टिंग और स्ट्रेंथ ट्रेनिंग के साथ अपनी एक्सरसाइज को शुरू किया, इसके बाद उन्होंने कोर वर्कआउट और हेडस्टैंड किया, सबसे अंत में उन्होंने लेग एक्सरसाइज की। करिश्मा ने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा “निरंतरता महत्वपूर्ण है” (Consistency is the key)।
A post shared by Karishma Tanna Bangera (@karishmaktanna)
स्ट्रेंथ ट्रेनिंग के स्वास्थ्य लाभ क्या हैं?
वीडियो में तन्ना स्ट्रेंथ ट्रेनिंग वर्कआउट करते हुए दिखाई दे रही हैं। यह एक ऐसा रूटीन है, जो कम समय में कई कैलोरी बर्न करने में मदद करता है और अतिरिक्त फैट को बर्न करने के साथ-साथ लीन मसल्स बनाता है। यह वर्कआउट फॉर्म जोड़ों की चोटों से भी बचाता है और शरीर को मजबूत बनाता है। दूसरी ओर शीर्षासन पीठ के साथ-साथ कोर, बाहों और कंधे की मांसपेशियों पर काम करता है। यह ब्लड सर्कुलेशन में भी सुधार करता है और संतुलन को बढ़ाता है। लेग वर्कआउट, शरीर के निचले हिस्से की मांसपेशियों को मजबूत करता है, साथ ही चोटों के जोखिम को भी कम करता है।
जानिये करिश्मा तन्ना दिनभर में कैसा डाइट रूटीन फॉलो करती हैं?
आमतौर पर लोगों का मानना है कि ब्रेकफास्ट हैवी होना चाहिए, लेकिन करिश्मा को नाश्ते में खुद को स्टफ करना पसंद नहीं है। उनका मानना ​​है कि हैवी ब्रेकफास्ट आपको सुस्त बनाता है। इसलिए वह नाश्ते के लिए केवल एक गिलास दूध और एक केला या एक आम खाना पसंद करती हैं। कभी-कभी वह उपमा या इडली जैसी चीजें भी खाती हैं।
करिश्मा घर का बना पौष्टिक और शाकाहारी लंच करना पसंद करती हैं। जिसमें रायता, पापड़, अचार, सब्जी, दाल और रोटी शामिल हैं। करिश्मा चावल खाने से परहेज करती हैं। दोपहर के भोजन के लिए वह केवल घर का खाना खाती हैं।
करिश्मा खाने की शौकीन हैं। उनका हर दो घंटे में कुछ न कुछ खाने का मन करता है और आमतौर पर वह अपनी क्रेविंग्स आगे झुक जाती हैं। उनके शाम के नाश्ते में कुछ तीखा या मसालेदार होता है और यह ज्यादातर सेव पुरी है।
करिश्मा का कहना है कि वह अपने रात के खाने को घर पर दो कारणों से करना पसंद करती हैं। पहला यह स्वस्थ होता है और दूसरा क्योंकि उनकी मम्मी बहुत टेस्टी खाना बनाती है। उनके डिनर में पिज्जा से लेकर पास्ता तक, सभी वैरायटी होती है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author