December 6, 2022

'हेरा फेरी 3' में कार्तिक आर्यन ने नहीं किया अक्षय को रिप्लेस, खिलाड़ी कुमार ने इस वजह से ठुकराई फिल्म

wp-header-logo-261.png

कार्तिक आर्यन और अक्षय कुमार 
Hera Pheri 3: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) फिल्म ‘हेरा फेरी 3’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इसमें राजू का किरदार अब अभिनेता कार्तिक निभाने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट में किए जा रहे दावे दिन-ब-दिन मजबूत होते नजर आ रहे हैं। अक्षय कुमार ने भी अपना रिएक्शन फिल्म में रोल न प्ले करने को लेकर दिया है। जिसके बाद पता चल चुका है कि एक्टर ने किस वजह से फिल्म में काम करने से इंकार किया है।
दरअसल, बीते कुछ दिनों से लगातार कहा जा रहा है कि कार्तिक आर्यन ने अक्षय को रिप्लेस किया है। इस पर खिलाड़ी कुमार ने अपना रिएक्शन मीडियो को दिए एक इंटरव्यू में दिया है। अक्षय का कहना है कि उन्हें फिल्म की स्क्रिप्ट पसंद नहीं आई थी। इसलिए उन्होंने फिल्म को करने से मना कर दिया। वहीं फिल्म क्रिटिक्स और ट्रेड पंडितों का कहना अलग है। उनका मानना है कि अक्षय कुमार ‘हेरा फेरी’ फिल्म के अपकमिंग वर्जन से कम फीस मिलने की वजह से अलग हुए हैं।
फिल्म के लिए मोटी फीस न मिलना मुख्य कारण
हालांकि, फिरोज नाडियावाला और कार्तिक आर्यन की ओर से फिल्म को लेकर अब तक कोई अधिकारिक अनाउंसमेंट नहीं की गई है कि आखिर राजू के रोल के लिए कार्तिक ने हामी भरी है या नहीं। मीडिया रिपोर्ट में भी ट्रेड पंडितों के जरिए किए गए दावे का जिक्र किया है। जिसमें ऐसा कहा गया है कि अक्षय कुमार जैसे बिग स्टार ने कोविड के बाद अपनी फीस में बदलाव तो नहीं किया है, लेकिन फिल्म निर्माता बॉलीवुड सितारों को मोटी फीस देकर बिग बजट मूवी बनाने से पहले काफी बार विचार कर रहे हैं, क्योंकि फिल्म अब पहले जितनी कमाई नहीं कर पा रही है।
एक फिल्म के लिए इतनी फीस लेते हैं अक्षय
रिपोर्ट्स की माने तो अक्षय एक फिल्म के लिए 80 करोड़ के लगभग फीस लेते हैं। साथ ही फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में प्रॉफिट में से भी एक हिस्सा उनका होता है। मेकर्स के लिए अक्षय का यह सौदा कोविड से पहले तो लाभदायक साबित होता था। हालांकि, कोरोना काल के बाद हालात बदल चुके हैं और अक्षय की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन भी नहीं कर पा रही हैं। शायद अक्षय की इस बात पर मेकर्स ने हामी न भरी हो। मगर अक्षय ने तो फिल्म की स्क्रिप्ट को ही ‘हेरा फेरी 3’ में नजर न आने का कारण बताया है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author