December 3, 2022

बिग बॉस के कनफेशन रूम में फूट-फूटकर रोई निम्रत कौर, किया ये बड़ा खुलासा

wp-header-logo-256.png

निम्रत कौर 
Bigg Boss 16: बिग बॉस के घर को बाहर से देखना तो बेहद आसान लगता है। लेकिन घर के अंदर लंबे समय तक अनजान लोगों के साथ रहना उतना ही मुश्किल भी है। लेटेस्ट एपिसोड में भी ऐसा ही कुछ देखने को मिला। दरअसल, बिग बॉस 16 के लेटेस्ट एपिसोड में कई बड़े धमाके हुए। एक तरफ बीबी हाउस में चिल्ड्रन डे सेलिब्रेट किया गया, तो निम्रत ने कंफेशन रूम में खुद से जुड़ा एक बड़ा खुलासा भी किया। इसे सुनने के बाद उनके फैंस काफी उदास भी हो गए।
बिग बॉस ने पूछा निम्रत से सवाल
आपने भी नोटिस किया होगा कि निम्रत कौर बीते कुछ दिनों से शो में बेहद शांत नजर आ रही हैं। बावजूद इसके उन्होंने अपनी परेशानी को किसी के साथ साझा नहीं किया। बड़े बुजुर्गों की वो सलाह तो आपको भी याद होगा कि ‘अपने मन की बात साझा करने से दिमाग शांत हो जाता है और आपका दुख भी कुछ कम होता है।’ ऐसी ही सलाह बिग बॉस ने निम्रत को भी दी। निम्रत को उदास देखकर बिग बॉस ने उन्हें कंफेशन रूम में बुलाकर उनके परेशान होने की वजह पूछी। इसके जवाब में निम्रत ने बताया कि वो कई दिन से उदास और अकेलापन महसूस कर रही हैं।
बिग बॉस ने दी निम्रत को ये सलाह
बिग बॉस ने निम्रत से अपनी परेशानी के बारे में विस्तार से बताने के लिए कहा। निम्रत ने खुलासा करते हुए बताया कि तीन दिनों से वह ठीक फील नहीं कर रही है। उन्हें क्लॉस्ट्रोफोबिक फील हो रहा है। निम्रत ने बिग बॉस को बताया कि वो ऐसी इंसान नहीं है, जो अपने दिल में किसी बात को रखकर बैठ जाए। वह शो नहीं पा रही हैं, क्योंकि उनके दिमाग में कुछ बाते चलती रहती है। जिसकी वजह से निम्रत उदास और ठगा हुआ महसूस कर रही है।
एक साल से एंग्जाइटी का सामना कर रही निम्रत
निम्रत बिग बॉस से सवाल पूछते हुए कहती है कि क्या यह बातचीत उन दोनों के बीच ही रहेगी। इस पर बिग बॉस हामी भर देते हैं। इसके बाद निम्रत फूट-फूटकर रोने लगती हैं। ऐसे में बिग बॉस उन्हें सलाह देते हैं कि आप अपनी दिल की बात किसी से साझा करें। जिस पर आप विश्वास करती हो। कंफेशन रूम से बाहर आते हुए निम्रत को रोता देख शिव और एमसी स्टैन पूछते हैं कि क्या हुआ। इसके बाद वह अपनी बीमारी के बारे में बताती है। निम्रत ने कहा, उन्हें एक साल तक डिप्रेशन और एंग्जाइटी थी। वह अभी पूरी तरह से ठीक नहीं हुई हैं। फिलहाल देखना दिलचस्प होगा कि निम्रत ऐसी हालत में आगे का गेम कैसे खेल पाएगी।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author