December 5, 2022

Virat Kohli के प्रशंसक ने ली रोहित शर्मा के फैन की जान, छोटी सी बात पर मौत के घाट उतारा

wp-header-logo-212.png

भारत में क्रिकेट को एक धर्म माना जाता (religion in India) है। फैंस क्रिकेटर्स की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। वहीं, कुछ फैंस क्रिकेटर्स (worship cricketers) को भगवान की तरह पूजते हैं और अपने फेवरेट खिलाड़ी के बारे में कुछ भी बुरा सुनना पसंद नहीं करते हैं। इसी क्रम में एक हैरान कर देने वाला मामला आया है।
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तमिलनाडु (Tamil Nadu) के अरियालपुर जिले में एक दोस्त ने अपने करीबी दोस्त की ही क्रिकेट को लेकर हुई बहस के चलते सिर पर बैट मारकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि दोनों दोस्त साथ में ड्रिंक पर जा रहे थे और तभी दोनों के बीच अपने पसंदीदा क्रिकेटरों (favorite cricketers) को लेकर बहस होने लगी और एक ने दूसरे को सिर पर बैट मार दिया। जिससे उसकी मौत हो गई।
इस बात पर हुआ विवाद
तमिलनाडु के अरियालूर जिले में पोय्युर गांव के रहने वाले विगनेश और धर्मराज दोनों (Vignesh and Dharmaraj) अच्छे दोस्त थे। दोनों को क्रिकेट का खेल काफी पसंद था और दोनों साथ में अक्सर क्रिकेट से जुड़े मामलों पर बहस किया करते थे। विगनेश रोहित शर्मा और आईपीएल की टीम मुंबई इंडियंस का फैन (fan of MI) था, जबकि धर्मराज को विराट कोहली और आरसीबी की टीम पसंद थी। मंगलवार (11 अक्टूबर) रात भी ये दोनों सिडको इंडस्ट्रियल इस्टेट के (Cidco Industrial Estate) पास क्रिकेट पर बात कर रहे थे। दोनों शराब के नशे में धुत थे।
मिली जानकारी के अनुसार धर्मराज बोलते समय हकलाता था और जिसका विगनेश अक्सर मजाक बनाया करता था। मंगलवार के दिन भी विगनेश ने धर्मराज के हकलाने का मजाक बनाया और आरसीबी की टीम (RCB team) के साथ विराट कोहली (Virat Kohli) पर भी कमेंट किया। शराब के नशे में धर्मराज को यह पसंद नहीं आया और उसने अपने ही दोस्त पर बोतल से हमला कर दिया। इसके बाद उसके सिर पर क्रिकेट बैट से भी वार किया और इसके बाद वह घटना स्थल से निकल गया (incident)। अगली सुबह विगनेश का शव सिडको फैक्ट्री में काम करने जा रहे कुछ कर्मचारियों को मिला। इसके बाद उन्होंने स्थानीय पुलिस को इसकी सूचना दी।
ट्विटर पर विराट कोहली को गिरफ्तार करने को उड़ रही मांग
Chokli Fans ©ancer for our society 😞💔#Arrestkohli pic.twitter.com/UG4KpQLt8p
आपको बता दें की रोहित के फैन की हत्या की (murder of Rohit’s fan) खबर के बाद सोशल मीडिया (social media) पर कई तरह के रिएक्शन देखने को मिले। ट्विटर पर कुछ लोगों ने #Arrestkohli यानी कोहली को अरेस्ट करने की मांग की है। वहीं दूसरी ओर कोहली के फैंस ने इस हैशटैग को बेकार करार दिया है। कोहली के फैंस ने लिखा कि इस हैशटैग को (hashtag) ट्रेंड कराने वालों को सोचना चाहिए कि इसकी कोई सेंस नहीं है।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author