November 28, 2022

Urfi Javed का अतरंगी ड्रेसिंग स्टाइल उड़ा देगा आपके भी होश, देखें तस्वीरें

wp-header-logo-222.png

उर्फी जावेद की फोटोज
Urfi Javed Birthday Special: उर्फी जावेद (Urfi Javed) इंडस्ट्री की ऐसी सेलिब्रिटी हैं, जो अपनी अलग ड्रेसिंग सेंस की वजह से जानी जाती है। कातिल अदाओं और किलर लुक के चलते सुर्खियों का हिस्सा रहने वाली उर्फी आज अपना 25 वां जन्मदिन (25th birthday) मना रही हैं। बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) में कंटेस्टेंट के तौर पर शामिल होने के बाद से ही सोशल मीडिया पर उर्फी की अतरंगी ड्रेसिंग सेंस वायरल होनी शुरू हो गई थी। बर्थडे के खास मौके पर आज आपको ऊर्फी जावेद की कुछ बेहद रिस्की ड्रेस के बारे में बता रहे हैं।
A post shared by Uorfi (@urf7i)
बॉलीवुड एक्ट्रेस के बीच भी उर्फी जावेद की ड्रेसिंग सेंस के चर्चे चलते हैं। फैंस इनकी अदाओं पर कायल होते हैं, तो ट्रेलर्स उर्फी की जमकर क्लास भी लगाते हैं। लीक से हटकर अपनी ड्रेस सेलेक्ट करने वाली एक्ट्रेस में उर्फी का नाम पहले नंबर पर आता है। आज एक्ट्रेस की ढेरों ऐसी लुक आपके लिए लेकर आए हैं, जिसे देख हर कोई हैरान हो जाता है।उर्फी जावेद यूं तो सोशल मीडिया पर आए दिन यूनिक ड्रेस की फोटोज शेयर करती रहती हैं, लेकिन उनकी कुछ ड्रेस हर किसी का ध्यान खींच लेती है। ऐसी ही एक अजब-गजब तरीके से डिजाइन की गई उर्फी की यह ड्रेस है, जिसमें वह नीले रंग की रस्सी से अपनी आउटफिट तैयार करती हैं।

आपने भी ब्लेड का प्रयोग सेविंग करने के लिए करते हुए देखा होगा, लेकिन उर्फी जावेद ने तो ब्लेड से ही अपनी ड्रेस तैयार कर ली थी। इसकी फोटो सामने आते ही ट्रोलर्स ने एक्ट्रेस को निशाने पर ले लिया था। हालांकि, उर्फी की इस ड्रेस को देखने के बाद आज भी सभी दंग रह जाते हैं।

एक बार तो उर्फी ने सेफ्टी पिन से ही ड्रेस तैयार कर दी थी। इसे एक्ट्रेस और उनकी टीम ने मिलकर तैयार किया था। इतना ही नहीं उन्होंने इस ड्रेस को पहनकर डांस भी किया था। जब भी उनके ड्रेस कलेक्शन की बात होती है तो इस ड्रेस को जरूर याद किया जाता है।
फोटो खिंचवाने का तो हर किसी को ही शौक होता है, लेकिन ऊर्फी जावेद खुद की ही फेवरेट हैं। इसका अंदाजा उनकी इस ड्रेस से लगाया जा सकता है। दरअसल उर्फी ने अपनी फोटोज से एक ड्रेस तैयार की थी। इसमे उनकी किलर लुक पर फैंस दिल हार रहे हैं।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author