December 3, 2022

T20 World Cup से पहले एक ही फ्रेम में दिखें 16 कप्तान, वायरल तस्वीर देख फैंस बोले…

wp-header-logo-211.png

Cricket News: ऑस्ट्रेलिया में होने वाले आगामी टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2022) में कुछ ही घंटे बचे हैं। इस टूर्नामेंट के क्वालीफाइंग मैच कल यानि 16 अक्टूबर से खेले जाएंगे। इससे पहले इस टूर्नामेंट के 16 टीम कप्तान वर्ल्ड कप ट्रॉफी (T20 World Cup trophy) के साथ एक ही फ्रेम में नजर (same frame) आए हैं। ICC ने ये फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। इसके साथ ही ऑस्ट्रेलिया के कप्तान एरोन फिंच (Aaron Finch) ने भी ICC द्वारा T20 वर्ल्ड कप के सभी 16 कप्तानों के साथ एक सेल्फी शेयर की। फोटो में रोहित के साइड में बैठने पर फैंस अब सोशल मीडिया पर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं और उनके रिएक्शन भी वायरल हो रहे हैं।

एक फैन ने लिखा की रोहित शर्मा को आइस बॉक्स पर बिठा दिया गया है।
ROHIT sitting on ICE-BOX 🤡🤡#T20WorldCup #RohitSharma pic.twitter.com/o7ePjfRkuh
एक फैन ने ट्वीट करते हुए विराट की 2019 वर्ल्ड कप वाली तस्वीर को इस तस्वीर से तुलना की।
See the difference between Virat Kohli attitude & Rohit Sharma attitude. Virat Kohli sit like he own the place, he is the boss. #ViratKohli𓃵 #T20WorldCup pic.twitter.com/unWFx8Xzik

The difference between the two is that they are calling virat clown because of jealousy but Rohit Sharma is already looking like a clown in the second pic 😂 https://t.co/Kz1EkqvQyD
आईसीसी ने शेयर की तस्वीर

टी20 वर्ल्ड कप से पहले आईसीसी ने ट्विटर पर दो तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें एरोन फिंच द्वारा ली गई एक सेल्फी भी शामिल है। इस बीच पहली तस्वीर में बीच में एक दूसरे के बगल में डिफेंडिंग चैंपियन ऑस्ट्रेलिया और उपविजेता न्यूजीलैंड के कप्तान आरोन फिंच (Aaron Finch) और केन विलियमसन बैठे हैं। इन दोनों कप्तानों के पीछे पाकिस्तान और इंग्लैंड के कप्तानों बैठे है। फोटो के बाईं ओर भारतीय कप्तान रोहित शर्मा बैठे हैं। आईसीसी की दूसरी फोटो में रोहित शर्मा एरोन फिंच के पीछे खड़े (Aaron Finch) हैं।
Selfie time 😁🤳#T20WorldCup pic.twitter.com/snMOzdPMq3
कल से शुरू होगा टी20 वर्ल्ड कप का रोमांच

आगामी टी20 वर्ल्ड कप कल से शुरू होगा। टी20 वर्ल्ड कप का मैच नामीबिया और श्रीलंका के बीच खेला जाएगा। मैच रविवार को सुबह भारतीय समय अनुसार 9.30 बजे से शुरू होगा। इसके तुरंत बाद नीदरलैंड की टीम का सामना यूएई से होगा। 16 अक्टूबर से 21 अक्टूबर के बीच 8 टीमें आपस में भिड़ेंगी। इन 8 टीमों में से 4 सुपर-12 राउंड में प्रवेश करेंगी। सुपर-12 में पहले से ही 8 टीमें हैं। सुपर-12 के मैच 22 अक्टूबर से शुरू होंगे।
भारत का पहला मैच 23 अक्टूबर को पाकिस्तान से होगा। इसी क्रम में भारत और पाकिस्तान के बीच मैच को लेकर रोहित शर्मा ने कहा “जब हम एशिया कप के दौरान पाकिस्तान से मिले, तो हम अपने परिवार, जीवन और हमारे पास कौन सी कारें हैं, इस बारे में बात कर रहे थे। हम उनके खिलाफ खेल के महत्व को समझते हैं, लेकिन हर समय इसके बारे में बात करने का कोई मतलब नहीं है।”

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author