December 3, 2022

Ekta Kapoor की वेब सीरीज पर सुप्रीम कोर्ट का सख्त रवैया, कहा- युवाओं के दिमाग को आप कर रही दूषित

wp-header-logo-216.png

एक्ता कपूर को सुप्रीम कोर्ट ने लगाई फटकार 
Ekta kapoor: टीवी सीरियल और फिल्मों की प्रोड्यूसर एक्ता कपूर (Ekta Kapoor) एक वेब सीरीज की वजह से लंबे समय से विवादों में फंसी हुई है। दरअसल एक्ता ने सुप्रीम कोर्ट में एक याजिका दायर की थी। इस पर शुक्रवार को सुनवाई हुई। इस दौरान कोर्ट ने सख्त टिप्पणी करते हुए कहा कि आप देश के युवाओं के जेहन को दूषित करने का काम कर रही है।
एक्ता ने सुप्रीम कोर्ट में दायर की थी याजिका
दरअसल एक्ता कपूर ने बेगूसराय की स्थानीय अदालत की ओर से जारी किए गए वारेंट को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी थी। XXX वेब सीरीज पर सैनिको का अपमान करने का आरोप है। इस आरोप को लगाते हुए बेगूसराय के एक पूर्व सैनिक की शिकायत के बाद स्थानीय कोर्ट ने इस मामले में वारेंट जारी किया था। एक्ता कपूर ने वारेंट को लेकर पटना हाइकोर्ट में भी याजिका दायर की थी। लेकिन सुनवाई में विलंब होने के चलते उन्होंने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। सुप्रीम कोर्ट की ओर से एक्ता को सलाह दी गई कि आप हाई कोर्ट की सुनवाई का स्टेट्स पता करन के लिए स्थानीय वकील की सहायता लें।
सुप्रीम कोर्ट ने लगाई एक्ता को फटकार
टीवी की क्वीन एक्ता कपूर की याजिका पर जस्टिस सी टी रवि कुमार और जस्टिस अजय रस्तोगी की बेंच ने सुनवाई की। एक्ता को फटकार लगाते हुए कहा गया कि इस बारे में कुछ करने की जरूरत है। ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) हर जगह उपलब्ध है। साथ ही इसकी उपलब्धता सभी के लिए हैं। सवाल उठता है कि आप किस तरह का विक्लप युवाओं को दे रहे हैं। इलके अलावा एक्ता के सीधे सुप्रीम कोर्ट का रुख करने पर भी जस्टिस की बेंच ने नाराजगी जाहिर की। फिलहाला एक्ता को याजिका के जरिए कोई राहत नहीं मिल पाई हैं। कोर्ट ने एक्ता कपूर की याजिका पर आदेश पारित करने की बजाय केस को पेंडिंग रखा है।
यहां पढ़ें: एक्ता कपूर के खिलाफ बिहार कोर्ट ने जारी किया अरेस्ट वारेंट
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author