December 6, 2022

Bigg Boss के घर से बाहर होगी Sreejita De, यहां पढ़े दावे के पीछे का सच

wp-header-logo-220.png

श्रीजिता डे प्रोफालइ फोटो।
Bigg Boss 16 Eviction: बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के दूसरे वीकेंड का वार बेहद खास होने वाला है। आज कंटेस्टेंट की क्लास सलमान खान लगाने वाले हैं। इसकी एक झलक कलर्स टीवी पर शेयर किए गए प्रोमो में देखने को मिल रही है। इसके अलावा आज कोई कंटेस्टेंट घर से बेघर भी होने वाला है। इस रिपोर्ट में आपको उस कंटेस्टेंट का नाम बताने वाले हैं, जो वोटो की कमी के चलते रियलिटी शो से बाहर होने वाला है।
श्रीजिता डे क्या होगी घर से बेघर
इस बार घर से बाहर होने के लिए टीना दत्ता (Tina Dutta), गोरी नागौरी (Gori Nagori), एमसी स्टैन (MC Stan), शालीन भनोट (Shalin Bhanot) और श्रीजिता डे (Sreejita De) नॉमिनेटेड हैं। बिग बॉस खबरी की दी गई सूचना के अनुसार इस सप्ताह श्रीजिता डे, बिग बॉस के शो से बाहर होने वाली हैं। लेकिन अभी बिग बॉस की ओर से कोई अधिकारिक जानकारी साझा नहीं की गई है। इसके अलावा गोरी नागौरी के घर से बाहर होने की चर्चा सोशल मीडिया पर जोरो पर हैं। हालांकि ज्यादातर रिपोर्ट में श्रीजिता डे के शो से बाहर होने की बात की जा रही है।
EXCLUSIVE – Sreejita De has been EVICTED. #BiggBoss16 #BB16 #BiggBoss pic.twitter.com/kym3MyoER2
श्रीजिता नहीं तो कौन होगा शो से बाहर

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बीते कुछ दिनों से श्रीजिता डे शो में इतनी ज्यादा एक्टिव भी नजर नहीं आ रही हैं। उनका आखिरी बार झगड़ा गोरी नागौरी के साथ हुआ था। इसके बाद से ही श्रीजिता शो में कुछ बड़ा करती नहीं दिखी है। फिलहाल आज सलमान खान के घोषणा करने के बाद ही पता चल पाएगा कि क्या श्रीजिता का सफर बिग बॉस में महज दो हफ्ते के अंदर खत्म हो जाएगा या नहीं। यदि श्रीजिता घर से बेघर नहीं हुई तो ऐसे में कौन सा कंटेस्टेंट रियलिटी शो से बाहर होगा। इन तमाम सवालों का जवाब केवल कुछ घंटो के अंदर ही मिल जाएगा।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author