December 3, 2022

भारतीय स्टार खिलाड़ी की पत्नी के साथ ट्रेन में हुई बदतमीजी, रेल कर्मचारी पर लगाए संगीन इल्जाम

wp-header-logo-215.png

Hasin Jahan: टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के लिए भारतीय टीम में शामिल तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) की पत्नी हसीन जहां एक बार फिर चर्चा में हैं। हालांकि, इस बार वह शमी काे लेकर नहीं बल्कि चलती ट्रेन में अपने साथ हुए दुर्व्यवहार को लेकर चर्चा में हैं। उन्होंने रेलवे टिकट चेकिंग स्टाफ पर दुर्व्यवहार का आरोप लगाया है। हसीन जहां (Hasin Jahan) ने सोशल मीडिया के जरिए आरोप लगाया है कि वह अपने रिश्तेदार की शादी कर बिहार से कोलकाता लौटते रही थीं। इसी दौरान उनके साथ ये हादसा हुआ।
अभद्र भाषा का किया इस्तेमाल
हसीन जहां (Haseen Jahan) ने अपने इंस्टाग्राम पर बताया कि वह अपने एक रिश्तेदार की शादी में शामिल होकर बिहार से कोलकाता वापस आ रही थी। इस दौरान रास्ते में कोलकाता जोगबनी एक्सप्रेस (Kolkata Jogbani Express) में उन्हें ऊपर की सीट दी गई। लेकिन नीचे की बर्थ खाली थी और दूसरे यात्री के अनुरोध के बाद वह निचली बर्थ में शिफ्ट हो गईं। इसके बाद मालदा स्टेशन के पास टिकट चेकिंग स्टाफ (ticket checking staff) ने उनके साथ बदतमीजी की और उनके खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया। इतना ही नहीं, जहां ने कहा कि संबंधित कर्मचारी ने उसका मोबाइल फोन भी फेंक दिया। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए यह भी जानकारी दी कि उसने इस मामले में फरक्का रेलवे पुलिस में (Farakka Railway Police) रेलवे कर्मचारी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।
A post shared by hasin jahan (@hasinjahanofficial)
सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं हसीन जहां

हसीन जहां पिछले काफी समय से इंस्टाग्राम (Instagram) पर काफी एक्टिव हैं। वह इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट फोटो और वीडियो शेयर (photos and videos) करती रहती हैं. हसीन जहां और शमी ने 2014 में शादी की थी। शादी के चार साल बाद उनका रिश्ता टूट गया। हसीन जहां ने 2018 में शमी पर घरेलू हिंसा और मैच फिक्सिंग समेत कई गंभीर आरोप लगाए थे। शमी (Shami) को हाल ही में टी20 वर्ल्ड कप के (World Cup squad) लिए भारत की मुख्य टीम में शामिल किया गया है। उन्होंने विश्व कप टीम में जसप्रीत बुमराह की जगह ली।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author