December 6, 2022

आयुष्मान की 'Doctor G' ने सिनेमाघरों में कैसा किया प्रदर्शन, यहां देखें पहले दिन का कलेक्शन

wp-header-logo-218.png

डॉक्टर जी फिल्म बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
Doctor G Box Office Collection: बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की डॉक्टर जी (Doctor G) फिल्म शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। इसमें उनके साथ साउथ की एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) भी लीड रोल की भूमिका अदा कर रही हैं। फिल्म में आयुष्मान एक पुरुष गाइनोकॉलोजिस्ट (gynecologist) है, जो महिलाओं से जुड़ी बीमारियों का इलाज करते हैं। थिएटर्स में एक्टर की फिल्म को सुबह तो कम दर्शक मिले, लेकिन दोपहर बाद फैंस बड़ी संख्या में फिल्म को देखने पहुंचे। फिलहाल फिल्म की पहले दिन की कमाई का डाटा सामने आ चुका है।
‘डॉक्टर जी’ ने बॉक्स ऑफिस पर किया इतना कलेक्शन
बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आंकड़े बयां कर रहे हैं कि फिल्म को ओपनिंग डे पर ज्यादा शानदार शुरुआत तो नहीं मिल पाई, लेकिन कहा जा सकता है कि कुल मिलाकर मामला ठीकठाक रहा है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ‘डॉक्टर जी’ ने पहले दिन 3 से लेकर 3.5 करोड़ के बीच में कलेक्शन किया है। ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही फैंस को आयुष्मान की फिल्म के रिलीज का बेसब्री से इंतजार था। हालांकि ट्रेलर के मुकाबले फिल्म को इतने अच्छे रिव्यू नहीं मिल पाए। अब देखना बेहद दिलचस्प होगा कि फिल्म आने वाले दिनों में कैसा प्रदर्शन कर पाती है।
यहां पढ़ें: आयुष्मान खुराना की डॉक्टर जी फिल्म का फूल रिव्यू
आयुष्मान की फिल्म से मेकर्स को उम्मीदें

मेकर्स को इस फिल्म से काफी ज्यादा उम्मीद हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि डॉक्टर जी फिल्म का आयुष्मान की बाकी फिल्मों की तुलना में बेहद कम प्रमोशन किया गया था। इसकी वजह से बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (box office collection) के डाटा को ठीकठाक बताया जा रहा है। लॉकडाउन के बाद रिलीज हुई ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ (Chandigarh Kare Aashiqui) फिल्म का जमकर प्रमोशन किया गया था, जिसके बावजूद भी फिल्म ने 3.75 करोड़ रुपये का कलेक्शन ओपनिंग डे पर किया था।
A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author