September 25, 2022

Viral Video : स्कूली बच्ची ने 'सामी-सामी' गाने पर डांस करके जीता Pushpa एक्ट्रेस का दिल, रश्मिका मंदाना ने दिया ये रिएक्शन

wp-header-logo-369.png

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) और अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म पुष्पा: द राइज (Pushpa: The Rise) भले भी पिछले साल दिसंबर में रिलीज हुई हो, लेकिन आज भी लोगों के बीच इसका क्रेज उतना ही है। फिर चाहे छोटे हो या बड़े हर किसी की जुबान पर आपको इस मूवी के डायलॉग और गाने देखने को मिल जाएंगे। सोशल मीडिया पर भी बहुत से लोग इस फिल्म के गानों पर रील बनाते और अल्लू अर्जुन के डायलॉग को लिपसिंग करते हुए दिख जाते हैं। इन दिनों भी सोशल मीडिया (Social Media) पर इस मूवी के गाने सामी-सामी पर एक बच्ची स्कूल की ड्रेस में मजे से डांस करती हुई नजर आ रही है। बच्ची के डांस मूव्स ने लोगों का दिल छू लिया है।
वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को देख कर लग रहा है जैसे ये स्कूल का प्रे ग्राउंड है और यहां पर डांस रिहर्सल चल रही है। इस ग्राउंड में बच्चे स्कूल ड्रेस में नाचते हुए नजर आ रहे हैं और बैकग्राउंड में पुष्पा मूवी का गाना सामी-सामी बज रहा है। इन सब बच्चों में एक क्यूट सी लड़की गाने को लिपसिंग करते हुए डांस कर रही है। सिर्फ इतना ही नहीं यह बच्ची पूरी तरह से गाने के हुक स्टेप को कॉपी करती हुई दिख रही है। डांस (Dance) करते हुए इस बच्ची के चेहरे पर एक अलग ही मुस्कान देखी जा सकती है। इस बच्ची का डांस इतना जबरदस्त है कि आप इसे बार-बार देखना चाहेंगे।
Maaaaadddddeeeeee myyyyy daaaaaay.. I want to meet this cutie..💘
how can I? 🥹 https://t.co/RxJXWzPlsK
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को पुष्पा मूवी की एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के साथ-साथ बहुत से लोगो ने शेयर किया है। रश्मिका मंदाना बच्ची के डांस से काफी इम्प्रेस हो गई है। उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा है कि मेरा दिन बन गया। मैं इस क्यूट सी बच्ची से मिलना चाहती हुं। कैसे मिलूं मैं? वायरल हो रहे इस वीडियो को अब तक लाखों लोगों ने देख लिए है। लोग इस पर कमेंट कर रहे हैं और छोटी सी बची की तारीफ कर रहे हैं। एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा कि बहुत ही प्यारा वीडियो। जबकि एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि इस बच्ची के वीडियो ने मेरा दिन बना दिया।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author