October 3, 2022

T20 World Cup: संजू के सपोर्ट में उतरेंगे फैंस, टीम इंडिया में जगह न देने पर BCCI के खिलाफ करेंगे प्रदर्शन

wp-header-logo-353.png

बीसीसीआई की (BCCI) चयन समिति ने दो दिन पहले टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया (Team India) का ऐलान कर दिया है। इस टीम के सभी खिलाड़ियों को प्रशंसकों ने नहीं चुना है। कोई मोहम्मद शमी को टीम में चाहता(Mohammed Shami) था तो कोई दीपक चाहर को। इसी तरह कई फैंस संजू सैमसन को टीम इंडिया की टी20 वर्ल्ड कप टीम में चाहते (Deepak Chahar) थे, लेकिन जब टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया का ऐलान किया तो संजू सैमसन का नाम ऑस्ट्रेलिया जाने वाली भारतीय टीम नहीं दिखा। BCCI के इस फैसले से फैंस इतने खफा हैं कि अब वे अपने पसंदीदा खिलाड़ी के लिए प्रदर्शन करने जा रहे(favorite player) हैं।
सोशल मीडिया पर #SanjuSamsonforT20WC
BCCI द्वारा टीम के ऐलान के बाद कई फैंस ने सोशल मीडिया पर संजू सैमसन का सपोर्ट किया। ट्विटर पर #SanjuSamsonforT20WC ट्रेंड हो रहा है। संजू सैमसन ने वेस्टइंडीज के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन किया। लेकिन फिर भी फैंस इस बात से खफा हैं कि उन्हें वर्ल्ड कप टीम में मौका नहीं मिला। विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत और केएल राहुल खराब फॉर्म में (Rishabh Pant and KL Rahul) हैं। लेकिन फिर भी उन्हें टीम में शामिल किया गया। फैंस को यकीन नहीं हो रहा है। संजू के प्रशंसक तिरुवनंतपुरम में प्रदर्शन करेंगे। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच मैच 28 सितंबर को खेला जाएगा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मैच के दौरान स्टेडियम में यह नजारा देखा जा सकता है। फैंस संजू सैमसन के चेहरे वाली टी-शर्ट पहनकर आएंगे (Sanju Samson face)।
संजू को क्यों नहीं चुना गया?
संजू को टीम में क्यों नहीं चुना गया? पूर्व चयनकर्ता एमएसके प्रसाद (selector MSK)ने भी इसकी वजह बताई। “टीम में संजू की जगह किसे लेनी चाहिए? ये है प्रश्न। दीपक हुड्डा गेंदबाजी में एक अतिरिक्त विकल्प प्रदान करते हैं। वह संजू सैमसन की तरह बल्लेबाजी भी कर सकते हैं। टीम प्रबंधन ने संजू को एशिया कप में नहीं चुना था। इसके अलावा संजू को ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज के लिए नहीं चुना गया है।
चेन में चुनौती खत्म हो गई थी
टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) अगले महीने ऑस्ट्रेलिया में खेला जाएगा। भारत के अलावा अन्य देशों ने भी अपनी टीमों की घोषणा कर दी है। पिछले विश्व कप में टीम इंडिया ने लीग में चुनौती का अंत किया था।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author