September 25, 2022

T20 World Cup: गावस्कर ने टी20 विश्व कप को लेकर की भविष्यवाणी, इस ऑलराउंडर को बताया मैच विनर

wp-header-logo-354.png

टीम इंडिया (Team India) की टी20 वर्ल्ड कप टीम(T20 World Cup) में कौन होगा? इस सवाल का जवाब सोमवार को मिला गया है। जब BCCI ने वर्ल्ड कप के लिए 15 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है। टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) की शुरुआत ऑस्ट्रेलिया में 16 अक्टूबर से होगी। प्रयोग का समय समाप्त हो गया है। लगातार अच्छा प्रदर्शन करने वाले और मैच विजेताओं ने टी20 टीम में जगह बनाई है। इसी कड़ी में टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर से जब टीम के चयन के बारें में पूछा गया। तो उन्होंने कहा कि वह टीम के चयन से संतुष्ट (selection of the team) हैं।
सुनील गावस्कर का कहा
सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) का मानना ​​है कि मौजूदा टीम वर्ल्ड कप (World Cup) जीता सकती है। सुनीला गावस्कर ने हार्दिक पांड्या की पसंद की विशेष रूप से सराहना की। उन्होंने हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की तुलना रवि शास्त्री से की। सुनील गावस्कर का मानना ​​है कि हार्दिक पांड्या विश्व कप में विशेष रूप से प्रभावी होंगे। गावस्कर ने कहा, “रवि शास्त्री ने 1985 में जो किया, मुझे लगता है कि हार्दिक पांड्या इस विश्व कप में करेंगे। पूरे टूर्नामेंट में रवि ने बल्ले और गेंद से अच्छा प्रदर्शन किया। कुछ अच्छे कैच भी लपके। हार्दिक पांड्या में इस तरह का प्रदर्शन करने की क्षमता है।”
रवि शास्त्री ने वर्ल्ड चैंपियनशिप में हरफनमौला प्रदर्शन किया
मालूम हो कि 1985 में रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने वर्ल्ड चैंपियनशिप में हरफनमौला प्रदर्शन किया (all-rounder)। इसके लिए उन्हें सीरियल वीर अवॉर्ड के लिए नॉमिनेट किया गया था। उन्होंने पांच मैचों में 182 रन बनाए और तीन अर्द्धशतक बनाए। आठ विकेट लिए। उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ फाइनल में 63 रन बनाए और एक विकेट लिया। इसके अलावा हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya)की बात करें तो हार्दिक कुछ महीने पहले ही चोट से उभरकर आए है। और वह जब से वापस आए तब से लेकर अब तक दमदार प्रदर्शन कर रहे हैं। वह बल्ले और गेंद दोनों से आग उगल रहे (bat and ball) हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author