September 25, 2022

Salman Khan को उनके पनवेल फार्म में मारने का था प्लान, बिश्नोई गैंग के गैंगस्टर का खुलासा- बस एक गलती से हुए नाकाम

wp-header-logo-368.png

Salman Khan Death Threat: पंजाब के मशहूर सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या मामले में पकड़े गए हमलावर लगातार बड़े खुलासे कर रहे हैं। बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के बारे में भी गैंगस्टर्स ने बड़ी जानकारी दी है। हाल ही में मानसा पुलिस के सामने गैंगस्टर कपिल पंडित ने कई बड़ी बातों को लेकर बड़ा खुलासा किया है।
सलमान को मारने का पूरा बन गया था प्लान

गैंगस्टर ने पुलिस को बताया कि सलमान खान को मारने की साजिश लगभग पूरी कर ली गई थी। इसके लिए ये गैंगस्टर अभिनेता के पनवेल के फॉर्म हाउस के पास लगभग एक महीने के लिए रुके हुए थे। बता दें कि सलमान खान को उनके फॉर्म हाउस के अंदर ही मारने का प्लान बनाया जा रहा था, लेकिन एक्टर की कड़ी सुरक्षा और पर्सनल सिक्योरिटी के कारण गैंगस्टर उन्हें मारने की साजिश में कामयाब नहीं हो पाए। लॉरेंस बिसनोई के आदेश के बाद भी गैंगस्टर अभिनेता सलमान खान के मर्डर के प्लान को अंजाम नहीं दे पाए।
पुलिस ने दी ये जानकारी
पुलिस ने कहा कि सिद्धू मूसेवाला को मारने से पहले लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को मारने के लिए प्लान बी बनाया था। दरअसल इसे गोल्डी बराड़ लीड कर रहा था। सलमान का मर्डर करने के लिए गोल्डी ने कपिल पंडित को चुना था। हाल ही में पुलिस ने कपिल पंडित को भारत-नेपाल बॉर्डर से पकड़ा था। वहीं इस प्लान बी का खुलासा करते हुए पुलिस ने यह भी बताया कि मुंबई के वाजे इलाके पनवेल में गैंगस्टर कपिल पंडित, सन्तोष जाधव, दीपक मूंडी और अन्य शूटर्स किराये पर कमरा लेकर रुके थे। उन्होंने पूरे रास्ते की रैकी करने के बाद सलमान खान के फॉर्म हाउस के पास कमरा लिया और एक महीने के लगभग रुके थे।

A post shared by Being Human Clothing (@beinghumanclothing)

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author