September 25, 2022

Ramya Krishnan: 52 साल की हुई बाहुबली फिल्म की राजमाता, जन्मदिन पर जानें उनसे जुड़े कुछ रोचक किस्से

wp-header-logo-361.png

Ramya Krishnan Birthday: एक्ट्रेस राम्या कृष्णन (Ramya Krishnan) ने अपनी पहचान बहुचर्चित फिल्म सीरीज बाहुबली (Bahubali) से घर-घर में बनाई। अपनी एक्टिंग से फैंस के दिलों पर राज करने वाली अभिनेत्री 15 सितंबर को हर साल अपना जन्मदिन मनाती हैं। बॉलीवुड के अलावा तेलुगु फिल्मों में काम करने के साथ ही उनके नाम कई उपलब्धियां भी है। राम्या कृष्णन के बर्थडे के खास मौके पर उनसे जुड़े कुछ रोचक किस्सों के बारे में बताएंगे।
राम्या कृष्णन का फिल्मी करियर
पॉपुलर अभिनेत्री राम्या कृष्णन आज अपना 52वां जन्मदिन मना रही है। एक्ट्रेस ने साउथ की फिल्मों में काम करने के अलावा बॉलीवुड में भी अपनी एक्टिंग की बदौलत कई फिल्म फेयर अवार्ड जीते हैं। राम्या ने अपने फिल्मी करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी है, जिन्हें आपने भी जरूर देखा होगा। हिंदी सिनेमा के अलावा उन्होंने तमिल, तेलुगू, कन्नड़, मलयालम में मिलाकर 200 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। इसी वजह से आज एक्ट्रेस किसी परिचय की मोहताज नहीं है।
A post shared by Ramya Krishnan (@meramyakrishnan)
बचपन से एक्ट्रेस को अभिनय का था शौक
राम्या कृष्णन को सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी बाहुबली फिल्म में राजमाता का किरदार निभाने से मिली। सोशल मीडिया पर आज भी बाहुबली फिल्म की राजमाता पर कई मीम बनते रहते हैं। मीडिया रिपोर्ट में ऐसा भी कहा जाता है कि यह रोल सबसे पहले बॉलीवुड की एक लोकप्रिय एक्ट्रेस को ऑफर किया गया था। हालांकि बाद में राम्या कृष्णन ने इस रोल को बखूबी से निभाया। 1970 में चेन्नई में जन्मी राम्या कृष्णन को बचपन से ही अदाकारी का शौक था। उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत महज 14 साल की उम्र में की। इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और हिंदी समेत कई अन्य भाषाओं की फिल्मों में काम किया।
A post shared by Ramya Krishnan (@meramyakrishnan)

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author