September 25, 2022

Karan Johar के रिलेशनशिप की सच्चाई आई सामने, वरुण के सवाल पर दिया ये जवाब

wp-header-logo-363.png

Koffee With Karan 7: करण जौहर हमेश अपने चैट शो में सेलेब्स से उनके रिलेशनशिप के बारे में सवाल करते हैं। कॉफी विद करण के नए एपिसोड में वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ अनिल कपूर (Anil Kapoor) महमान बनकर आए। दोनों ने कई बड़े और पर्सनल मुद्धो पर बात की। वरुण ने आलिया भट्ट को लेकर भी बात कही। लेकिन करण के पॉपुलर शो में पहली बार ऐसा हुआ जब वरुण के एक सवाल पर करण जौहर (Karan Johar) ने अपने रिलेशनशिप पर बड़ा खुलासा किया है।

करण जौहर के रिलेशनशिप पर वरुण का सवाल
कॉफी विद करण में दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर और यंग स्टार वरुण धवन ने जमकर रंग लगाया। करण के साथ कई हंसी मजाक से भरी बात से लेकर कुछ रोचक किस्सों पर भी बात की। चिट-चैट सेशन के समाप्त होने के बाद करण ने प्यार में धौखा मिलने के विषय को उठाया। अनिल कपूर से भी इस बारे में सवाल पूछा गया। लेकिन सभी की निगाहें वरुण धवन से पूछे सवाल पर थम गई। करण ने वरुण के रिलेशनशिप पर बोलते हुए कहा कि नताशा से शादी से पहले वो कई लड़कियों से बातचीत करते थे। इसके बाद वरुण ने करण से सवाल पूछा कि वह इस धौखा वाली थीम पर इतना ज्यादा इंटरेशट क्यों ले रहे हैं। करण ने जवाब में कहा कि वह हयूमन बिहेवियर में इंट्रेस्टेड हैं।
रिलेशनशिप पर करण जौहर ने किया खुलासा
करण जौहर को घेरते हुए वरुण ने पूछा कि आपका रिलेशनशिप स्टेट्स क्या है और कभी उन्हें धौखा मिला है? होस्ट करण ने बताया कि वो सिंगल है। वरुण ने करण के इस जवाब को सुनने के बाद कहा कि वह नेशनल टीवी पर कह रहे कि रिलेशनशिप में नहीं है। इसके बाद तो करण ने सारे राज ही खोल दिए। करण ने वरुण को कहा कि तुम्हें पता है कि मैं रिलेशनशिप में नहीं हूं और तुम्हें यह भी पता है कि मेरा ब्रेकअप हो गया है। कॉफी विद करण शो के होस्ट करण ने आगे कहा कि उस रिलेशनशिप में वरुण ने मुझे स्पोर्ट किया। बहुत शुक्रिया और मेरा ब्रेकअप हो चुका है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author