September 25, 2022

Jacqueline Fernandez ने EOW पर लगाया आरोप, बोली- नोरा फतेही के साथ हो रहा अलग व्यवहार

wp-header-logo-370.png

Jacqueline Fernandez: सुकेश चंद्रशेखर ठगी मामले में दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (Economic Offenses Wing) ने जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) से बीते दिन 8 घंटे तक पूछताछ की। वहीं नोरा फतेही (Nora Fatehi) भी 15 सितंबर को EOW के दफ्तर में पेश हुई। नोरा से पुलिस की ईओडब्ल्यू ने सुकेश से जुड़े कुछ सवाल पूछे। ताजा रिपोर्ट से जानकारी मिली की जैकलीन ने नोरा को लेकर चौका देने वाले सवाल खड़े किए हैं।
जैकलीन ने नोरा को लेकर कही ये बात
जैकलीन ने पूछताछ के दौरान बताया कि जांच एजेंशिया नोरा फतेही के साथ अलग व्यवहार कर रही है। जबकि नोरा को भी सुकेश ने महंगे-महंगे तोहफे दिए हैं। गौरतलब है कि आज नोरा फतेही से दिल्ली पुलिस की ईओडब्ल्यू विंग ने आज 11 बजे पूछताछ की। इसके बाद दिल्ली पुलिस के स्पेशल सीपी क्राइम रविंद्र यादव ने बताया कि नोरा फतेही और जैकलीन फर्नांडिस का सुकेश चंद्रशेखर की ठगी मामले से कोई सीधा संबंध नहीं है।
200 करोड़ की रंगदारी मामले में जांच जारी

जानकारी के लिए बता दें कि पुलिस ने सुकेश चंद्रशेखर 200 करोड़ की रंगदारी के मामले में नोरा फतेही को जांच में शामिल होने के लिए भी तलब किया था। वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस के नाम को ईडी ने आरोपी के रूप में चार्जशीट में शामिल किया था। वहीं दोनों को कई बार पूछताछ के लिए भी बुलाया गया। दोनों ही एक्ट्रेस इस मामले के कारण सुर्खियों में आ गई। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो सुकेश ने पिंकी को जेल में बंद होने के दौरान जैकलीन समेत अन्य एक्ट्रेस से मिलवाने के लिए 12 करोड़ रुपये भी दिए थे। दरअसल अब इस मामले में बॉलीवुड की कुछ अन्य एक्ट्रेस का नाम भी जुड़ने लगा है। वहीं दिल्ली पुलिस की आर्थिक साखा इस मामले को सुलझाने की कोशिश कर रही है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author