October 3, 2022

EOW ने Nora Fatehi पर दागे ये सवाल, पूछताछ अभी भी जारी

wp-header-logo-367.png

नोरा फतेही

Nora Fatehi: सुकेश चंद्रशेखर ठग ने कई पॉपुलर एक्ट्रेस को ठगी के पैसे से महंगे-महंगे तोहफे दिए। बीते दिन जैकलीन फर्नांडिस से दिल्ली में EOW ने पूछताछ की। आज बॉलीवुड की बेहद लोकप्रिय एक्ट्रेस नोरा फतेही भी दिल्ली की अपाध साखा पहुंची। नोरा फतेही से अब तक चार बार पूछताछ की जा चुकी है। नोरा से आज एक बार फिर दिल्ली की अपाध साखा में पूछताछ की गई। इस दौरान मामले की अहम कड़ी पिंकी इरानी भी नोरा के साथ दफ्तर में मौजुद रही। यहां पढ़े EOW की पूछताछ से जुड़े लेटेस्ट अपडेट।

#WATCH | Actor-dancer Nora Fatehi arrives at the EOW office in Delhi, in connection with the jailed conman Sukesh Chandrashekhar money laundering case. pic.twitter.com/9zSenoEDLP
नोरा से पूछे गए अभी तक ये सवाल

रिपोर्ट के अनुसार नोरा फतेही से इडी की पूछताछ और दिल्ली पुलिस अपराध साखा की खुद की पूछताछ से मिले तथ्यो को लेकर एक खास इवेंट के संबंध में पूछताछ की गई। बता दें कि नोरा इस इवेंट का हिस्सा साल 2020 के दिसंबर महीने में बनी थी। आज से पहले 2 सितंबर को हुई पूछताछ में भी अभिनेत्री से पूछा गया था। एक्ट्रेस नोरा के अलावा जैकलीन से भी बीते दिन इस पूरे मामले में सवाल पूछे गए।

सुकेश से मिले तोहफो को लेकर नोरा से सवाल जवाब किए जा रहे हैं। नोरा फतेही से पिंकी इरानी के साथ आमने सामने बैठाकर सवाल पूछे गए। फिलहाल बीते 3 घंटे से बॉलीवुड बाला नोरा से सवाल पूछे जा रहे हैं। ऐसा भी कहा जा रहा हेै कि नोरा के साथ की जा रही आज की पूछताछ काफी अहम होने वाली है।
नोरा फतेही से इस बारे में भी पूछे जा सकते सवाल

EOW नोरा फतेही से यह जानना चाहते है कि सुकेश चंद्रशेखर के अपराध के बारे में वह क्या जानती है। नोरा फतेही आज बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग और डांस की बदौलत सभी के बीच अपना नाम बना चुकी है। फिल्म इंडस्ट्री की ग्लैमर्स एक्ट्रेस आज दिल्ली पुलिस की अपराध साखा के सवालो का सामना करेंगी। एक्ट्रेस से आज पिंकी इरानी के साथ बैठाकर बातचीत की जाएगी।
एक महाठग दो बॉलीवुड बाला
200 करोड़ की ठगी मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही और जैकलीन फर्नांडिस की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही है। फिल्म इंडस्ट्री में दोनों ही एक्ट्रेस के फैंस बड़ी तादाद में है। सुकेश चंद्रशेखर ने एक्ट्रेस को अपने ठगी के पैसो से महंगे तोहफे दिए। लेकिन आज दोनों ही इस मामले में घिरती जा रही है। जैकलीन को तो इडी ने मामले में आरोपी के रुप में शामिल किया। फिलहाल इस पूरे मामले में एक के बाद एक केस से जुड़े सख्श से पूछताछ की जा रही है। रिपोर्ट के अनुसार कुछ और एक्ट्रेस को भी सुकेश ने तोहफे दिए थे। इस मामले में नए नाम लगातार जुड़ते जा रहे हैं।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author