November 28, 2022

Oscar में RRR फिल्म मारेगी बाजी! जूनियर एनटीआर को भी मिलेगा बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड

wp-header-logo-310.png

Oscar Award 2023: साल 2022 के सात महीने बीत चुके है। ऐसे में बॉलीवुड की कुछ फिल्मों (Bollywood film) ने अच्छा प्रदर्शन किया। लेकिन बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली साउथ की एपिक ड्रामा ‘RRR’ ने लोगों का दिल भी जीता लिया। इस फिल्म को सिनेमाघरों से लेकर ओटीटी और टेलिविजन पर दर्शकों का काफी ज्यादा प्यार मिला था। जूनियर एनटीआर (Jr NTR) और राम चरण (Ram Charan) स्टार की फिल्म RRR एक बार फिर सुर्खियों में आ गई है।

RRR फिल्म को फैंस ने किया बेहद पसंद

आरआरआर फिल्म को देश के अलावा विदेशों में भी काफी ज्यादा पसंद किया गया। रिपोर्ट की मानें तो अब फिल्म अंतरराष्ट्रीय फीचर फिल्म की श्रेणी में ऑस्कर पुरस्कार (Oscar award) भी जीत सकती है। इस बात का अनुमान पॉपुलर वैरायटी मैगजीन की एक रिपोर्ट में लगाया गाय है कि एसएस राजमौली की निर्देशित फिल्म आरआरआर को 2023 में ऑस्कर अवार्ड (Oscar Award in 2023) मिल सकता है। इतना ही नहीं इसी मैगजीन ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि जूनियर एनटीआर को भी बेस्ट एक्टर का ऑस्कर अवॉर्ड मिल सकता है।
इस श्रेणी में RRR जीत सकती है अवॉर्ड

जानकारी के लिए बता दें कि आरआरआर फिल्म अभी तक इस साल की सबसे पॉपुलर मूवी बन गई। इस फिल्म ने अभी तक सबसे ज्यादा कमाई की है। इसमे जूनिया एनटीआर और राम चरण स्टार लीड रोल में नजर आए थे। दोनों ही कलाकारों की एक्टिंग को फैंस ने बेहद पसंद किया था। वहीं फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था। गौरतलब है कि अब RRR फिल्म ऑस्कर 2023 में अंतरराष्ट्रीय फिचर फिल्म की श्रेणी में ऑस्कर अवॉर्ड जीत सकती है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author