November 27, 2022

Independence Day: अपने-अपने घरों पर तिरंगा लहराकर टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने ऐसे मनाया आजादी का जश्न, देखें तस्वीरें

wp-header-logo-295.png

भारत अपनी आजादी के 75 साल पूरे कर (75 years of its independence) चुका है और आज़ादी का अमृत महोत्सव मनाया (Amrit Mahotsav of Independence) जा रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लाल किले की प्राचीर से देश को संबोधित (ramparts of the Red Fort and the tricolor) किया और देश के कोने-कोने में तिरंगा लहराया जा रहा है। क्रिकेटर्स भी इस जश्न में शामिल हुए हैं और फैन्स को बधाईयां दे रहे हैं। इसी क्रम में भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों ने भी अपने-अपने घरों पर तिरंगा लहराकर (waving the tricolor) जश्न मनाया।
सचिन तेंदुलकर और शिखर धवन
पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर और शिखर धवन (Sachin Tendulkar and Shikhar Dhawan)ने वीडियो शेयर किया है। इन दोनों ने वीडियो में अपनी भावनाएं जाहिर की हैं। जबकि हार्दिक पांड्या और मिताली राज समेत कई खिलाड़ियों ने तस्वीरें ट्वीट की हैं।
वीडियो में कहा
सचिन ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर अपने घर पर तिरंगा लहराया। उन्होंने वीडियो में (ccasion of Independence Day)कहा, ”हमेशा रहा है मेरे दिल में तिरंगा, आज लहराएगा मेरे घर पर भी तिरंगा। दिल में भी तिरंगा, घर पर भी तिरंग। जय हिंद।”
𝐃𝐢𝐥 𝐌𝐞𝐢𝐧 𝐁𝐡𝐢 𝐓𝐢𝐫𝐚𝐧𝐠𝐚 𝐆𝐡𝐚𝐫 𝐏𝐚𝐫 𝐁𝐡𝐢 𝐓𝐢𝐫𝐚𝐧𝐠𝐚! 🇮🇳#AzadiKaAmritMahotsav #HarGharTiranga pic.twitter.com/SayDOYri1j
धवन ने वीडियो में कहा

धवन ने वीडियो में कहा, ”स्वतंत्रता दिवस मेरे दिल के बहुत (Independence Day)करीब है। मैं देश को आजाद कराने वाले हर स्वतंत्रता सेनानी का शुक्रगुजार हूं। उनकी वजह से हमारा देश आजाद है। हम अपने देश को यहां से और उन्नती की ओर लेकर चलें। आप सभी को बहुत-बहुत शुभकामनाएं। जय हिंद।”
आप सभी को स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं। जय हिंद 🇮🇳 #IndiaAt75 #IndependenceDay2022 pic.twitter.com/T8QDvihXr4
हार्दिक पंड्या

हार्दिक पंड्या ने ट्रेडिशनल कपड़ों में हाथ में तिरंगा (his picture in traditional clothes) लेकर अपनी तस्वीर शेयर की। साथ ही देश को स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी। जबकि जसप्रीत बुमराह ने टेस्ट क्रिकेट की जर्सी में टीम के साथ अपनी फोटो शेयर करके स्वतंत्रता दिवस की बधाई (Test cricket jersey) दी।
Wishing everyone a very Happy Independence Day #JaiHind 🇮🇳 pic.twitter.com/S10rKmYL0Y

To all my fellow Indians, happy Independence Day 🇮🇳 pic.twitter.com/rHRXj7VWVo

मिताली राज ने कहा
मिताली राज (Mithali Raj) ने भी हाथ में तिरंगा लेकर अपनी तस्वीर शेयर की । साथ ही उन्होने कहा हमारा झंडा हमारा गौरव है! ऊंचा उड़ता तिरंगा एक ऐसा नजारा है जो हर भारतीय के दिल को खुशी से भर देता है। आज अपने आवास पर तिरंगा फहराया (residence today)।
Our flag is our pride! The tricolour flying high is a sight that fills the heart of every Indian with joy. Hoisted the Tiranga at my residence today. #HarGharTiranga #AmritMahotsav pic.twitter.com/eaFohBmiJd
डेविड वॉर्नर
To all our family and friends in India we wish you a Happy Independence Day. #india #love #secondhome #peace #independenceday https://t.co/5M1QgiJema

ऑस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने भी अपने भारतीय फैंस को बधाई दी। उन्होंने लिखा, “भारत में हमारे सभी परिवार और दोस्तों को हम स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं देते हैं।”
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author