December 6, 2022

Box Office Collection: Lal Sing Chaddha की कमाई ने पकड़ी रफ्तार, क्या 15 अगस्त को कर पाएगी कमाल?

wp-header-logo-306.png

आमिर-अक्षय की फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
Lal Sing Chaddha VS Raksha Bandhan: लाल सिंह चड्ढ़ा फिल्म पर लगातार विवादों में घिर रही हैं। इसका सीधा प्रभाव फिल्म की कमाई पर भी देखने को मिल रहा है। आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर शुरुआती दो दिनों में ज्यादा बेहतर प्रर्दशन नहीं रहा। हालांकि फिल्म ने वीकेंड पर अच्छी कमाई की है। मूवी की कमाई ने जो रफ्तार पकड़ी है, उसने मेकर्स और फैंस को एक नई उम्मीद दी हैं।

आमिर की फिल्म ने फिर पकड़ी रफ्तार

आमिर खान की लाल सिंह चड्ढ़ा ने रविवार को बीते दिनों की तुलना में काफी बेहतर प्रदर्शन किया। दरअसल शुक्रवार को फिल्म के कलेक्शन (collection) में भारी गिरावट आई थी। जिसके बाद इस फिल्म के प्रदर्शन को लेकर निराशा का माहौल बन गया। इस बीच बॉक्स ऑफिस पर रविरार यानी 14 अगस्त को फिल्म ने 10 करोड़ की कमाई की है। लाल सिंह चड्ढ़ा फिल्म से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने की उम्मीद लगाई जा रही थी। फिलहाल आमिर की फिल्म ने रिलीज के चार दिनों में कुल 37 करोड़ की कमाई की है। इस फिल्म ने थोड़ी रफ्तार पकड़ी है। ऐसे में लाल सिंह चड्ढ़ा आगामी दिनों में अच्छा प्रदर्शन करती है तो जल्द ही 50 करोड़ के आकड़े को पार कर जाएगी।
अक्षय की फिल्म को मिला वीकेंड का फायदा

लाल सिंह चड्ढ़ा के साथ ही रक्षाबंधन (Rakshabandhan) फिल्म 11 अगस्त को रिलीज हुई थी। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की रक्षाबंधन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पहले कुछ दिनों कमाल नहीं दिखा पाई। लेकिन अब इसे वीकेंड का फायदा मिलता नजर आ रहा है। इस मूवी का बॉक्स ऑफिस पर अब बेहतर प्रदर्शन दिखने लगा है। रक्षाबंधन ने चार दिनों में कुल 28 करोड़ रुपये की कमाई की है। वहीं आमिर खान की लाल सिंह चड्ढ़ा की कमाई में भी इजाफा देखने को मिला है। ऐसे में दोनों फिल्मों के लिए आज यानी 15 अगस्त का दिन काफी अहम रहने वाला है। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि दोनों फिल्मों का आगे कैसा प्रदर्शन रहता है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author