December 5, 2022

सलमान ने Ek Tha Tiger के 10 साल पूरे होने पर शेयर की वीडियो, बताया कब होगी टाइगर 3 रिलीज

wp-header-logo-308.png

Salman Khan Upcoming Movie: बॉलीवुड के पॉपुलर स्टार सलमान खान (Salman Khan) की एक्टिंग सभी को बेहद पसंद आती है। एक्टर की फिल्मों का इंतजार फैंस बेसब्री से करते हैं। सलमान की फिल्म ‘एक था टाइगर’ (Ek Tha Tiger) आज ही के दिन साल 2012 को रिलीज हुई थी। अभिनेता ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमे उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) की रिलीजिंग डेट की भी घोषणा की है।
सलमान की टाइगर 3 इस दिन होगी रिलीज
सलमान खान एक्शन फिल्म (action films) करने के लिए भी जाने जाते हैं। एक था टाइगर फिल्म में अभिनेता कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ नजर आए थे। अब उन्होंने फैंस से वादा किया है कि उनकी अपकमिंग मूवी भी धमाकेदार होने वाली है। सलमान ने बताया कि उनकी नई फिल्म पुरानी फिल्मों से भी बेहद शानदार होने वाली है, फैंस को ये फिल्म जरुर पसंद आएगी। किंग खान की एक्शन मूवी की फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म ‘टाइगर 3’ अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है।
#10YearsOfEkThaTiger…And the journey continues. Get ready for #Tiger3 on Eid
2023. Celebrate #Tiger3 with #YRF50 only at a big screen near you on 21st April
2023. Releasing in Hindi, Tamil and Telugu. #katrinakaif | @kabirkhankk | @aliabbaszafar | #ManeeshSharma | @yrf pic.twitter.com/lYVckrp3au
सलमान ने शेयर की वीडियो

सलमान ने ‘एक था टाइगर’ की वीडियो को शेयर कर पुरानी यादों को ताजा कर दिया है। टाइगर 3 को अगले साल 21 अप्रैल 2023 को रिलीज किया जाएगा। ये मूवी हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज की जाएगी। एक्टर सलमान ने वीडियो के नीचे लिखा कि ‘एक था टाइगर फिल्म को आज 10 साल पूरे हो गए और ये जर्नी अभी भी जारी है।’ साथ ही कहा कि अब टाइगर 3 के लिए तैयार हो जाईए। अगले साल की ईद 2023 को ये फिल्म रिलीज होगी।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author