August 15, 2022

Ind vs Eng 2nd ODI: दूसरे वनडे में किंग कोहली की हुई प्लेइंग XI में वापसी, इस खिलाड़ी को दिखाया बाहर का रास्ता

wp-header-logo-244.png

सीरीज के पहले मैच में इंग्लैंड के खिलाफ 10 विकेट से शानदार जीत हासिल (10-wicket win) करने के बाद टीम इंडिया दूसरे वनडे में जीत की लय बरकरार रखने की कोशिश करेगी, जो लॉर्ड्स में खेला जा रहा है। दूसरे वनडे में टॉस की बात करें तो भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर(Rohit Sharma won the toss) पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। टॉस के दौरान बात करते हुए रोहित शर्मा ने बताया कि श्रेयस अय्यर की जगह विराट कोहली प्लेइंग इलेवन में वापसी करी हैं। इस अपडेट के सामने आते ही विराट कोहली (Virat Kohli’s fans) के फैंस खुशी से झूम उठे ।

विराट ने निराशाजनक स्कोर बनाया
ग्रोइन एंजरी की वजह से विराट कोहली पहला वनडे मैच (ODI)नहीं खेल पाए थे, ऐसे में अटकलें थी कि वह अभी फिट नहीं हैं और दूसरे वनडे से भी बाहर हो सकते हैं। लेकिन वह मैदान में मौजूद हैं। बताते दें कि टेस्ट मैच में केवल 11 और 20 और दो टी 20 आई में 1 और 11 के निराशाजनक स्कोर बनाए। इस बीच आपको बता कि कोहली आईसीसी बल्लेबाजों की एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय रैंकिंग में बाबर आजम (Babar Azam) और इमाम-उल-हक (Imam-ul-Haq) की पाकिस्तान जोड़ी(Pakistan pair) के पीछे तीसरे स्थान पर हैं।
कोहली फॉर्म में वापस आएं क्योंकि विराट कोहली रन बनाना

फैंस आज उम्मीद कर रहे होंगे कि विराट कोहली फॉर्म में वापस आएं (Virat Kohli is back in form) क्योंकि विराट कोहली रन बनाना शुरू करते हैं तो भारतीय टीम पूरी तरह से अलग दिखती है। विराट कोहली का फॉर्म उनके फैंस की तुलना में उनके लिए बहुत अधिक मायने रखेगा क्योंकि यह उन्हें बहुत जरूरी आत्मविश्वास देगा (much-needed confidence)। खेल के बारे में बात करे तो, इंग्लैंड ने काफी अच्छी शुरूआत की हैं। 6 ओवर के अंत में बिना कोई विकेट खोए 35 रन जोड़े हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author