August 15, 2022

सुष्मिता की ललित मोदी से हो चुकी है सगाई! KRK का तंज- 'घोड़ों को नहीं मिल रही घास और गधे खा रहे चवनप्राश…'

wp-header-logo-258.png

बॉलीवुड (Bollywood) की मशहूर एक्ट्रेस और मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) एक बार फिर अपने लव लाइफ को लेकर सुर्ख़ियों में है। जब से इस बात की खबर हुई है कि एक्ट्रेस इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी (Lalit Modi) को डेट कर रही हैं सोशल मीडिया पर तो मानो तहलका मच गया है। बता दें कि गुरुवार शाम को ही बिजनेसमैन और आईपीएल के संस्थापक ललित मोदी ने इस खबर की पुष्टि की थी कि वह और सुष्मिता रिलेशनशिप में हैं। इस सब का खुलासा ललित मोदी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से किया और पूर्व मिस यूनिवर्स के साथ अपने संबंधों का खुलासा कर सभी को चौंका दिया।
एक-दूसरे को डेट कर रहे है ललित मोदी और सुष्मिता सेन
A post shared by Lalit Modi (@lalitkmodi)
ललित मोदी ने अपनी कई तस्वीरें एक साथ डालकर पोस्ट कीं। उन्होंने दोनों की कुछ थ्रोबैक तस्वीरें भी शेयर कीं। इसके साथ ही उन्होंने सुष्मिता को अपना ‘बेटर हाफ’ भी कहा। लोगों को लगा कि ललित मोदी पहले से शादीशुदा हैं, ललित मोदी ने एक अन्य ट्वीट में इस पर सफाई दी और लिखा, “बस स्पष्ट करने के लिए कि हमदोनों ने शादी नहीं की है बस एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। वो भी एक दिन होगा।”

रिंग को फ्लॉन्ट कर रही हैं सुष्मिता सेन
वहीं ललित मोदी के साथ सुष्मिता सेन की एक फोटो खूब वायरल हो रही है जिसमें एक्ट्रेस रिंग को फ्लॉन्ट कर रही हैं। इस तस्वीर को देखकर यही अंदाजा लगाया जा रहा है कि एक्ट्रेस और ललित मोदी की सगाई हो चुकी है और अब बस शादी का इन्तजार है। खैर सच्चाई क्या है ये तो ये तो ये दोनों ही जाने। लेकिन इस रिंग को देख यही लग रहा है कि ये शायद एक्ट्रेस की इंगेजमेंट रिंग है।
KRK का तंज
I can say with guarantee that you @LalitKModi are doing Feka Fek for publicity. Sushmita Sen is not ur wife. She likes to date rich people. But She doesn’t like to marry with old uncle like you. Paise Lekar Kuch Dino main Laat Maar Degi. She is expert in that field.🤪😁👏🎉 https://t.co/SODAuwCTWr
वहीं इतनी बड़ी खबर हो तो खुद को क्रिटिक एनालिस्ट और ट्रेंडिंग किंग कहने वाले कमाल राशिद खान यानी केआरके का तंज करना तो बनता है। केआरके ने एक ट्वीट कर लिखा, “मैं गारंटी के साथ कह सकता हूं कि आप ललित मोदी पब्लिसिटी के लिए फेका फेक कर रहे हैं। सुष्मिता सेन आपकी पत्नी नहीं हैं। वह अमीर लोगों को डेट करना पसंद करती है। लेकिन वह तुम्हारे जैसे बूढ़े चाचा के साथ शादी करना पसंद नहीं करेगी। पैसे लेकर कुछ दिनो मैं लात मार देगी। वह उस क्षेत्र में माहिर हैं।

दोस्तों ये देखो,
घोड़ों को नहीं मिल रही घास,
और गधे खा रहे चवनप्राश! #SushmitaSen #LalitModi! pic.twitter.com/3GxkFByGbW
एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा, “और भाई ललित मोदी, वैसा भी लूटेरे को लूटना अपराध नहीं। अगर वह आपको लूट रही है तो इसका मतलब है कि वह असली #देशभक्त है! हम सभी भारतीय सुष्मिता सेन का समर्थन करते हैं! ऑल द बेस्ट सुशी।” केआरके ने आगे कहा, “दोस्तों ये देखो, घोड़ों को नहीं मिल रही घास, और गधे खा रहे चवनप्राश!”

बता दें कि सुष्मिता सेन पहले रोहमन शॉल को डेट कर रही थीं। पिछले साल 23 दिसंबर को एक इंस्टाग्राम पोस्ट में उन्होंने रोहन के साथ अपने ब्रेकअप की घोषणा की और लिखा, “हमने दोस्त के रूप में शुरुआत की, हम दोस्त बने रहे, रिश्ता खत्म हो गया लेकिन प्यार हमेशा रहेगा।”
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author