August 18, 2022

सावन में कांवरियों के लिए फिट है खेसारी लाल यादव का यह गाना, 'सुन… राजा पीके गांजा' ने मचाया गदर

wp-header-logo-256.png

भोजपुरी इंडस्ट्री की यह खासियत है कि मौक़ा चाहे जो भी हो गाने रिलीज होने लगते हैं। होली हो या दिवाली गानों की बौछाड़ होने लगती है। ऐसे में सावन महीने की शुरुआत हो चुकी है और कावंरिए अपने घर से निकल चुके हैं। ऐसे में एक गाना जो सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है और जमकर सर्च किया जा रहा है। हम यहां बात कर रहे हैं खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की ‘सुना राजा पाइक गांजा’ (Suna Raja Pike Ganja) की जो फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।
इस गाने के वीडियो में खेसारी भोले की भक्ति में झूमते नजर आए। वीडियो में भोजपुरी स्टार भगवा ड्रेस में गांजा पी रहे हैं जबकि उनकी एक्ट्रेस उन्हें नशे में गाड़ी चलाने से रोक रही हैं। नशे में धुत खेसारी बोलबम के लिए निकल चुके हैं। इस गाने में बोलबम की आवाज की सुनाई दे रही है। खेसारी नशे में चूर होकर कांवरियों के साथ नाच रहे हैं। मदमस्त होकर नाचते हुए खेसारी को देख फैंस मदहोश हो रहे हैं। यह गाना कांवरियों के बीच काफी हिट हो रहा है क्योंकि बोल काफी एनेर्गेटिक हैं जो किसी को भी झुमने को मजबूर कर दे।
इस गाने को खुद खेसारी से अपनी आवाज दी है। गाने के बोल प्रकाश परदेशी ने लिखे हैं जबकि संगीत आर्य शर्मा ने दिया है। खेसारी का यह गाना अलका फिल्म्स यूट्यूब चैनल पर 20 जुलाई 2021 को रिलीज किया गया था। गाने को 67 मिलियन्स से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और यह संख्या लगातार बढ़ रही है क्योंकि सर्चिंग लिस्ट में शुमार है।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author