August 9, 2022

शादी को लेकर राखी और आदिल के प्यार में आई अड़चनें, इमोशनल होकर बोलीं एक्ट्रेस- 'क्या मैं कोई टेररिस्ट हूं…'

wp-header-logo-257.png

ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपने कूल अंदाज की वजह से हमेशा चर्चा में रहती हैं। चाहे कुछ भी हो राखी खबरों में रहना बखूबी जानती हैं। कभी वह सड़कों पर लोगों के बीच डांस करती नजर आती हैं तो कभी लोगों के बीच अपने नकली बेबी बंप से लोगों को हंसाती नजर आती हैं लेकिन राखी एंटरटेन करने का मौका नहीं छोड़ती हैं। इस बीच राखी का हाल ही में इमोशनल लुक देखने को मिला है और यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो को देखने के बाद फैंस काफी इमोशनल हो रहे हैं। वायरल हो रहे वीडियो में राख अपने बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) की बहन के बारे में खुलासा करती नजर आ रही हैं।
आदिल की बहन की शादी राखी की वजह से नहीं हो रही है
दरअसल इन दिनों राखी अपने बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा का हिस्सा बनी हुई हैं। उनके सभी फैंस अब उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं लेकिन हाल ही में राखी ने खुलासा किया है कि, आदिल की बहन की शादी उनकी वजह से नहीं हो रही है। राखी सावंत ने अपने इंटरव्यू में रोते हुए खुलासा किया है कि उनकी वजह से आदिल की बहन की शादी नहीं हो रही है। वहीं आदिल से राखी को अपने घर की बहू बनाने के बारे में भी पूछा गया, लेकिन राखी ने इसका जवाब भी दिया।
क्या मैं टेररिस्ट हूं
A post shared by Siddharth Kannan (@sid_kannan)
उन्होंने कहा कि “अगर वह आदिल के घर की बहू बन जाती है, तो उनके बॉयफ्रेंड की बहन की शादी नहीं हो पाएगी।” एक्ट्रेस ने रोते हुए कहा, “क्या मैं टेररिस्ट हूं।” वही इस वीडियो पर फैंस खूब प्यार लूटा रहे हैं और राखी के सपोर्ट में नजर आ रहे हैं। वीडियो में आदिल से सवाल किया जाता है कि “आपको डेट करते हुए चार महीने हो गए है वो दिन कब आएगा जब आप अपने मम्मी-पापा को कहेंगे कि राखी मेरी होने वाली वाइफ हैं?” इसपर आदिल ने कहा, “जल्द ही, बहुत जल्द मैं आपको ये खबर दूंगा।”

राखी सावंत को बहू बना के लाओगे तुम्हारी बहन से कौन शादी करेगा
वहीं राखी कहती हैं, ”मैं आपको एक बात बताना चाहती हूं। बॉलीवुड में कितनी मुस्लिम लड़कियां है, क्या सबकी शादियां नहीं हुई, क्या किसी ने एक्सपोज नहीं किया, क्या मुस्लिम लड़की ने आइटम सॉन्ग नहीं किया।” राखी ने आगे कहा, “अगर मैं एक अलग बैकग्राउंड से आती हूं तो क्या फर्क पड़ता है. अभी इनकी बहन के लिए लड़का ढूंढा जा रहा है तो लोग उनको चढ़ाते हैं कि अरे राखी सावंत को बहू बना के लाओगे तुम्हारी बहन से कौन शादी करेगा। क्या मेरी शादी नहीं हो सकती….क्या मैं टेरेरिस्ट हूं जो इनकी बहन को अच्छा रिश्ता क्यों नहीं मिल सकता।”
बता दे कि राखी सावंत इन दिनों आदिल दुर्रानी संग अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं। दोनों को हमेशा एक साथ स्पॉट किया जाता है। हालांकि राखी आदिल से पहले साल 2019 में वह बिजनेसमैन रितेश के साथ अपनी शादी को लेकर चर्चा में थीं। दोनों ने साथ में बिग बॉस में भी हिस्सा लिया था। लेकिन बिग बॉस से बाहर आने के बाद उनका रिश्ता नहीं चल पाया और जल्द ही उनका तलाक हो गया।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author