August 13, 2022

ललित मोदी संग रिलेशन में सुष्मिता सेन, फोटोज शेयर कर बोले- एक दिन शादी भी कर लेंगे

wp-header-logo-241.png

news website
नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। कहा जा रहा है कि वह बिजनेसमैन और क्रिकेट एडमिनिस्ट्रेटर ललित मोदी को डेट कर रही हैं। इस बात की जानकारी ललित मोदी ने खुद सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैन्स को दी। उन्होंने साफ तौर पर लिखा है कि वह सुष्मिता सेन को डेट कर रहे हैं।
शादी की बात पर ललित ने तोड़ी चुप्पी
ललित मोदी ने लिखा, “क्लैरिटी के लिए बता दूं कि हम दोनों एक-दूजे को डेट कर रहे हैं। अभी शादी नहीं की है। हां, लेकिन जल्द ही ऐसा कर सकते हैं।” इसके साथ ही ललित मोदी ने सुष्मिता सेन संग कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसमें दोनों ही रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं।
Just for clarity. Not married – just dating each other. That too it will happen one day. 🙏🏾🙏🏾🙏🏾🙏🏾 pic.twitter.com/Rx6ze6lrhE
— Lalit Kumar Modi (@LalitKModi) July 14, 2022

थ्रोबैक फोटोज ने जीता दिल
इससे पहले ललित मोदी ने सुष्मिता सेन के साथ कुछ थ्रोबैक फोटोज शेयर कर हिंट दिया था कि दोनों ने शादी रचा ली है। पोस्ट के जरिए ललित ने लिखा कि वह ग्लोबल टूर करने के बाद लंदन वापस आ गए हैं। परिवार के साथ वह मालदीव और सर्दीनिया गए थे। सुष्मिता सेन को उन्होंने अपनी बेटर हाफ बताया। नई जिंदगी और नई शुरुआत के लिए वह काफी एक्साइटेड नजर आए। ललित मोदी की खुशी का ठिकाना नहीं है, यह फोटोज से साफ झलक रहा है।
इसके अलावा ललित मोदी ने अपनी इंस्टाग्राम प्रोफाइल फोटो भी बदल ली है। इस फोटो में वह सुष्मिता सेन के साथ नजर आ रहे हैं। बैकग्राउंड में समंदर दिख रहा है। इंस्टाग्राम बायो में ललित मोदी ने लिखा है कि उन्होंने नए जीवन की शुरुआत की है, वह भी सुष्मिता सेन के साथ। सुष्मिता सेन को ललित मोदी ने पार्टनर इन क्राइम बताया है। साथ ही उन्हें ‘माई लव’ कहकर संबोधित किया है।
कौन हैं ललित मोदी?
बता दें कि ललित मोदी आईपीएल के पहले चेयरमैन हैं और करीब तीन साल तक वह आईपीएल कमिश्नर के पद पर रहे। साथ ही चैंपियंस लीग टी20 के चेयरमैन पद पर भी वह रहे। ललित मोदी करीब पांच साल तक बीसीसीआई के उपाध्यक्ष रहे। उन्होंने राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन का अध्यक्ष पद भी संभाला है।
बता दें कि सुष्मिता सेन पिछले साल तक मॉडल और एक्टर रोहमन शॉल को डेट कर रही थीं। जब मीडिया में दोनों के ब्रेकअप की खबरें आईं तो उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए बताया कि वे दोनों अलग हो गए हैं। रोहमन अब उनके साथ नहीं रहते हैं। तीन साल तक एक-दूजे के डेट करने के बाद सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल ने अपने रास्ते अलग कर लिए थे। कहां दोनों की शादी की बात चल रही थी और कहां फैन्स को एक्ट्रेस ने यह शॉक दे दिया था।
Your email address will not be published. Required fields are marked *







This is the News Website by Chambal Sandesh
Rajasthan, Kota
THIS IS CHAMBAL SANDESH YOUR OWN NEWS WEBSITE

  • एजुकेशन
  • कर्नाटक
  • कोटा
  • गुजरात
  • Chambal Sandesh

    source

    About Post Author