August 8, 2022

पत्रकार का सवाल पूरा होने से पहले ही भड़क उठे रोहित शर्मा, कहा- मुझे समझ में नहीं आता…

wp-header-logo-254.png

पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली (Indian captain Virat Kohli) का बल्ले से खराब प्रदर्शन भारतीय क्रिकेट टीम के लिए चिंता का विषय बना हुआ है। बता दें कि 3 साल (3 years) से विराट के बल्ले से रन नहीं आए है। वह पिछले खेले गए कुछ मैचों में 20-30 रन बनाने के लिए भी स्ट्रलग कर रहे हैं। ऐसे में अक्सर प्रेस कॉन्फ्रेंस (press conferences) में उनसे जुड़ा कोई ना कोई सवाल खिलाड़ी और कोच से पूछे लिया जाता है।
रोहित शर्मा ने दूसरें मैच में हार के बाद की पीसी
इसी कड़ी में इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए दूसरें मैच में (second match played by England) मिली करारी हार के बाद मौजूदा भारतीय कप्तान (Indian captain Rohit Sharma) रोहित शर्मा पीसी कर रहे थे। इस दौरान एक पत्रकार ने रोहित से विराट को लेकर एक सवाल पूछा,पत्रकार अपना सवाल (journalist completes) पूरा करता। इससे पहले ही रोहित ने उसे बीच में रोक दिया। उन्होंने बिना विराट का नाम लिये । पत्रकार से कहा कि ‘क्यों हो रही ही यार’ मुझे तो समझ में नहीं आता भाई। खैर, पूछिए? इसके बाद पत्रकार अपने सवाल को दोहराते हुए पूछता है कि ‘क्या कोहली जैसी क्षमता (Kohli’s ability needs) वाले खिलाड़ी को इस दौर में अपने कोच, कप्तान और बाकी स्टाफ से आश्वासन की जरूरत है या फिर उसे अकेला छोड़ देना बेहतर है’।
Rohit Sharma again backed Virat Kohli. Great gesture by Skipper. pic.twitter.com/C8HEYnajgj
टीम इंडिया को शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा

मालूम हो कि इंग्लैंड के खिलाफ बुधवार को खेले गए दूसरे वनडे मैच में टीम इंडिया को शर्मनाक (ODI against England) हार का सामना करना पड़ा। लाॅर्ड्स के मैदान( Lord’s ground) में खेले गए इस मुकाबलें में इंग्लैेड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 246 रन बनाये थे। इस पारी में कप्तान रोहित शर्मा और ऋषभ पंत (Rishabh Pant) खाता नहीं खोल सके। जबकि कोहली ने 25 बॉल खेलकर सिर्फ 16 रन ही बनाए थे।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author