August 18, 2022

नीतू चंद्रा को दिग्गज बिजनेसमैन ने दिया था 'सैलरीड वाइफ' बनने का ऑफर, दर्द बयां कर बोलीं- 'जो सुशांत ने कदम उठाया…'

wp-header-logo-259.png

बॉलीवुड इंडस्ट्री (Bollywood industry) के बारे में आए दिन कई खुलासे होते हैं। स्टार बनने की रेस में कई लोग होते हैं लेकिन सबकी किस्मत साथ नहीं देती है। आए दिन स्टार्स अपनी आपबीती सुनाते हैं और इंडस्ट्री में जगह बनाने के पीछे की मशक्कत भी बताते हैं। कुछ इसी समस्या को झेल चुकी हैं बॉलीवुड ब्यूटी नीतू चंद्रा (Neetu Chandra)। नीतू का कैरियर काफी शोर्ट पीरियड का रहा है और वह फिलहाल फिल्मों में नजर नहीं आ रही हैं लेकिन एक बार फिर सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में कुछ शॉकिंग खुलासे किये हैं जिसके बाद वह चर्चा में हैं।
जो सुशांत ने कदम उठाया..बहुत लोगों को ऐसे ख्याल आते हैं
नीतू सुसाइडल के ख्यालों से भी गुजर चुकी हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने अपने मानसिक संघर्षों के बारे में खुलासा किया और बताया कि उनके पास फिलहाल कोई काम नहीं है। ‘ट्रैफिक सिग्नल’, ‘ओए लकी लकी ओए’ और ‘अपार्टमेंट’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी यह एक्ट्रेस दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात करते हुए खुद सुसाइड करने की बात स्वीकार की हैं। नीतू ने कहा, “क्या मुझे खुद को मौत के घाट उतार देना चाहिए? क्या लोगों के जाने के बाद ही उनके काम को सराहा जाता है? जो सुशांत ने कदम उठाया..बहुत लोगों को ऐसे ख्याल आते हैं।”
ऑडिशन के एक घंटे के भीतर कास्टिंग डायरेक्टर ने कर दिया था रिजेक्ट
एक ऑडिशन को याद करते हुए उन्होंने कहा, “एक कास्टिंग डायरेक्टर, जो काफी मशहूर है लेकिन मैं उनका नाम नहीं लेना चाहती, उन्होंने ऑडिशन के एक घंटे के भीतर मुझसे कहा, “आई एम सॉरी नीतू, यह काम नहीं कर रहा है।” एक्ट्रेस ने कहा कि उन्होंने मुझे रिजेक्ट किया ताकि मेरा आत्मविश्वास खत्म हो सकें। अगर वह चाहते तो मेरी काम को देखते लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया।
बिजनेसमैन ने सैलरीड वाइफ बनने का दिया था ऑफर
नीतू ने यह भी बताया कि एक बड़े बिजनेसमैन ने मुझे यह ऑफर दिया था कि मैं उसकी सैलरीड वाइफ बन जाऊं और यह भी कहा कि वह इसके लिए मुझे हर महीने 25 लाख पे करेगा । नीतू ने कहा, “मेरे पास न तो पैसा है और न ही काम। मैं चिंतित हो गई हूं, इतना काम करने के बाद मुझे यहां अनवांटेड महसूस हो रहा है।” इस दौरान एक्ट्रेस अपने इमोशंस को कंट्रोल नहीं कर स्की और वह रो पड़ीं। दिलचस्प बात यह है कि नीतू ने हॉलीवुड में अपनी शुरुआत 2021 की फिल्म नेवर बैक डाउन: रिवोल्ट से की थी।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author