August 15, 2022

शरद पवार के लिए आपत्तिजनक पोस्ट शेयर कर बुरी फंसी यह हसीना, कहा था- नरक कर रहा है तुम्हारा इंतजार…

wp-header-logo-265.png

मराठी एक्ट्रेस केतकी चिताले (Ketaki Chitale) को ठाणे पुलिस ने शनिवार को एनसीपी (NCP) सुप्रीमो शरद पवार (Sharad Pawar) के खिलाफ फेसबुक पर कथित रूप से अपमानजनक पोस्ट करने के लिए हिरासत में ले लिया। उन्हें 3 दिन की पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया है। ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक उनके खिलाफ अपमानजनक पोस्ट शेयर करने का केस दर्ज किया गया। एक्ट्रेस ने किसी और की लिखी पोस्ट को शेयर किया है और पोस्ट में भी शरद पवार का पूरा नाम नहीं लिखा है।
यह था विवादित पोस्ट
इस पोस्ट में केवल उपनाम (पवार) और एक उम्र (80) का उल्लेख है। लेकिन यह पोस्ट उन शारीरिक बीमारियों को भी टिप्पणी करता है जिनसे 81 वर्षीय राकांपा नेता पीड़ित हैं। कथित तौर पर पोस्ट में “नरक इंतजार कर रहा है” और “आप ब्राह्मणों से नफरत करते हैं” जैसे वाक्यांश शामिल हैं। रिपोर्ट्स की माने तो इस पोस्ट में पवार का जिक्र है जिनकी पार्टी शिवसेना और कांग्रेस के साथ महाराष्ट्र में सत्ता साझा करती है।
कई धारा के तहत एक्ट्रेस पर मुकदमा दर्ज
एक पुलिस अधिकारी ने कहा, “स्वप्निल नेटके की शिकायत के आधार पर शनिवार को ठाणे के कलवा पुलिस थाने में चितले के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।” गौरतलब है कि नवी मुंबई के कलंबोली थाने के बाहर चितले में एनसीपी की महिला विंग के कार्यकर्ताओं ने शनिवार शाम काली स्याही और अंडे फेंके थे। इससे पहले, उसके खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 500, 501, 505 (2) (किसी भी बयान, अफवाह या रिपोर्ट को बढ़ावा देना, प्रकाशित करना या प्रसारित करना) के तहत मामला दर्ज किया गया था। इस बीच, एनसीपी कार्यकर्ता की शिकायत के आधार पर एक्ट्रेस के खिलाफ पुणे में एक और मामला दर्ज किया गया।
शरद पवार को नहीं है इस बारे में जानकारी
इस बीच, जब नांदेड़ में पत्रकारों द्वारा इस बारे में शरद पवार से पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि वह चितले को नहीं जानते हैं और उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि उन्होंने सोशल मीडिया पर उनके बारे में क्या पोस्ट किया है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author