August 18, 2022

फिल्म प्रमोशन के दौरान अजय देवगन पर फूटा कंगना का गुस्सा, अक्षय के फोन कॉल पर भी किया बड़ा खुलासा

wp-header-logo-279.png

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी अपकमिंग एक्शन फिल्म ‘धाकड़’ (Dhaakad) की रिलीज के लिए तैयार हैं। एक्ट्रेस अलग-अलग प्लेटफार्मों पर फिल्म का प्रचार कर रही है और हाल ही में बातचीत के दौरान, उन्हें अजय देवगन के उस बयान पर टिप्पणी करने के लिए कहा गया जहां उन्होंने ‘बॉलीवुड बोनोमी’ (बॉलीवुड की खुशमिजाजी) के बारे में बात की थी। कंगना से जब पूछा गया कि क्या उन्हें लगता है कि सब मिलनसार है और क्या इंडस्ट्री में हर कोई एक-दूसरे का सपोर्ट करते हैं।
अजय देवगन कभी मेरी फिल्म को प्रमोट नहीं करेंगे
कंगना ने जवाब दिया, “लेकिन अजय देवगन (Ajay Devgn) कभी मेरी फिल्म को प्रमोट नहीं करेंगे। वह अन्य फिल्मों को प्रमोट करेंगे, लेकिन मेरी फिल्म को प्रमोट करने के लिए कभी ट्वीट नहीं करेंगे। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने मुझे चुपचाप फोन किया और मुझे तुम्हारी ‘थलाइवी’ बहुत अच्छी लगी।” जब कंगना से पूछा, “आपको ऐसा क्यों लगता है?” उन्होंने जवाब दिया, “आपको उनसे पूछने की जरूरत है।”
मेरी फिल्मों को कभी प्रमोट नहीं करेंगे
कंगना ने आगे कहा, “अजय देवगन जाते हैं और एक महिला केंद्रित फिल्म (गंगूबाई काठियावाड़ी) में एक भूमिका निभाते हैं। लेकिन क्या वह मेरी फिल्म में ऐसा करेंगे? अगर मेरी फिल्म को सपोर्ट करें जैसे अर्जुन रामपाल ने किया। अगर वह करते हैं तो मैं अधिक आभारी रहूंगी। बेशक, यह बिल्कुल स्पष्ट है कि वे नहीं चाहते हैं। मुझे लगता है कि सभी अभिनेताओं को मेरा समर्थन करना चाहिए क्योंकि मैं उनका समर्थन करती हूं। मैं सबसे पहले ‘द कश्मीर फाइल्स’ जैसी फिल्मों की थी। मैंने सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​की ‘शेरशाह’ और यहां तक ​​​​कि करण जौहर की फिल्म की भी प्रशंसा की। मैंने इसे खुले तौर पर किया, चुपचाप कॉल नहीं किया। बॉलीवुड में यह बांड है लेकिन जब मैं इस लिस्ट में होती हूं तो चीजें अलग हो जाती है। लेकिन मुझे यकीन है कि यह बदल जाएगा।”
अजय देवगन क्या सोचते हैं और अमिताभ बच्चन ने क्या कहा
कंगना के ‘धाकड़’ के सह-कलाकार अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) से पूछा गया कि क्या उन्हें लगता है कि फिल्म उद्योग में कंगना समर्थक और कंगना विरोधी शिविर हैं। कंगना बातचीत में कूद गईं और कहा, “मैं अर्जुन की ओर से जवाब दूंगी। उन्हें इसका जवाब क्यों देना चाहिए? आप मुझसे पूछ सकते हैं कि आपने मुझसे कैसे पूछा कि अजय देवगन क्या सोचते हैं और अमिताभ बच्चन ने क्या कहा। अर्जुन निश्चित रूप से किसी भी शिविर से संबंधित नहीं है। इसलिए जब उनके पास फिल्म आई तो उन्होंने अनायास ही इसका जवाब दे दिया।” अमिताभ बच्चन ने मेरी फिल्म का ट्रेलर ट्वीट किया और फिर डिलीट कर दिया। मुझे नहीं पता कि उन्होंने ऐसा क्यों किया। ये सवाल आपको उनसे पूछना होगा।गौरतलब है कि हाल ही में अमिताभ ने लिखा था कि उन्हें उनकी एक सोशल मीडिया पोस्ट के नोटिस मिल गया था।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author