August 13, 2022

दिग्गज अभिनेत्री मुमताज का बड़ा खुलासा, पति की वजह से शादी के बाद किया था एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर

wp-header-logo-268.png

अपने जमाने की दिग्गज एक्ट्रेस मुमताज (Mumtaz) हाल ही में दिए अपने एक स्टेटमेंट को लेकर खूब सुर्खियों में है। कभी बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में शुमार मुमताज ने शादी के बाद अपने और अपने पति के अफेयर को लेकर खुलासा किया है जिसने सबको चौंका दिया है। आइये जानते है एक इंटरव्यू के दौरान अदाकारा ने ऐसा क्या कहा जो अब हैडलाइन बना हुआ है।
इस वजह से एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर में थीं मुमताज
जानकारी ने मुताबिक मुमताज का कहना है कि शादी के बाद उन्होंने गैर मर्द के साथ अफेयर किया था जिसकी वजह उनके पति मयूर मधवानी (Mayur Madhwani) थे। मुमताज का कहना है कि उनके पति मयूर को यूएस में एक लड़की पसंद आ गयी थी और उन्होंने एक्ट्रेस से कहा कि वो उन्हें बेहद प्यार करते है इसलिए कोई बात छुपाना नहीं चाहते। मुमताज़ ने कहा अपने पति की बेहद रेस्पेक्ट करती थी और उन्हें इस बात को लेकर कोई शिकायत भी नहीं है।
आज अपने पति के साथ एक रानी की तरह रही है मुमताज
मुमताज ने आगे कहा कि उनके पति ने उनसे कहा था “मैं तुमसे प्यार करता हूं और करता रहूंगा। मैं तुम्हें कभी छोड़ने वाला नहीं हूं।” मुमताज के लिए आज ये किस्सा बीते जमाने की बात है और वो अपने पति के साथ एक रानी की तरह रही है। बकौल मुमताज उन्हें उस वक्त इस बात का बुरा लगा था और वो इंडिया वापस आ गयी थी। यहां आकर उन्हें अकेलापन महसूस हुआ तो उन्होंने भी अफेयर कर लिया था जो कुछ ही समय तक रहा। मुमताज अब भी इस बात को लेकर खुश है कि उनके पति उनसे बेहद प्यार करते है और उनका बहुत खयाल रखते हैं।
राजेश खन्ना के साथ मुमताज की ऑनस्क्रीन जोड़ी को फैंस से बेहद प्यार मिला
मुमताज के फिल्मी करियर की बात की जाए तो उन्होंने साल 1958 में महज 11 साल की उम्र में बॉलीवुड में कदम रखा था। मुमताज अपने जमाने की हिट एक्ट्रेस थी और बॉलीवुड के पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) के साथ उन्होंने कई बड़ी हिट फ़िल्में दी है। राजेश खन्ना के साथ उनकी ऑनस्क्रीन जोड़ी को फैंस से बेहद प्यार मिला है। करियर के टॉप पर उन्होंने बॉलीवुड से ब्रेक लिया और शादी कर ली। इसके बाद उन्होंने साल 1990 में फिल्म ‘आंधियां’ से कमबैक जरूर किया पर इस फिल्म के बाद उन्होंने बॉलीवुड को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author