August 15, 2022

एंड्रयू साइमंड्स नहीं रहे, कार एक्सीडेंट में ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर की जान गई

wp-header-logo-273.png

news website
टाउन्सविले. क्रिकेट फैन्स के लिए रविवार सुबह एक बुरी खबर आई है। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर एंड्रयू साइमंड्स की सड़क दुर्घटना में निधन हो गया। शनिवार रात करीब 10.30 बजे टाउन्सविले में एक कार दुर्घटना में उनकी मौत हुई। क्वींसलैंड पुलिस ने बताया कि शहर से करीब 50 किलोमीटर वेस्ट में हर्वे रेंज में तेज रफ्तार कार सड़क पर पलट गई। इस कार में एंड्रयू साइमंड्स सवार थे।
साइमंड्स को आई थी गंभीर चोटें
पुलिस ने बताया कि हादसा एलिस रिवर ब्रिज के पास हुआ था। कार में साइमंड्स अकेले थे। उन्हें गंभीर चोटें आई थी। उनको अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें बचाने की काफी कोशिश की, लेकिन असफल रहे।
क्रिकेटरों ने शोक प्रकट किया
46 साल के एंड्रयू साइमंड्स की मौत के बाद क्रिकेट जगत में निराशा छा गई है। पूर्व क्रिकेटरों ने शोक प्रकट किया है। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व विकेटकीपर एडम गिलक्रिस्ट ने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए अपना दुख साझा किया है। उन्होंने कहा कि ये काफी दर्दनाक है।
Andrew Symond’s demise is shocking news for all of us to absorb. Not only was he a brilliant all-rounder, but also a live-wire on the field. I have fond memories of the time we spent together in Mumbai Indians.
May his soul rest in peace, condolences to his family & friends. pic.twitter.com/QnUTEZBbsD
— Sachin Tendulkar (@sachin_rt) May 15, 2022

सचिन तेंदुलकर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर कहा कि एंड्रयू साइमंड का निधन हम सभी के लिए चौंकाने वाली खबर है। वह न केवल एक शानदार ऑलराउंडर थे, बल्कि मैदान पर एक लाइव-वायर भी थे। मुंबई इंडियंस में उनके साथ बिताए समय की बहुत अच्छी यादें हैं।
पूर्व ऑस्‍ट्रेलियाई कप्‍तान मार्क टेलर ने कहा कि ‘यह क्रिकेट के लिए एक और दुखभरा दिन है।’ पाकिस्‍तानी दिग्‍गज शोएब अख्‍तर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर कहा कि फील्‍ड पर और उससे परे हमारा खूबसूरत रिश्‍ता था।
इस साल ऑस्ट्रेलिया के तीन खिलाड़ियों ने दुनिया को कहा अलविदा
ये साल ऑस्ट्रेलियाई खेल जगत के लिए काफी दुखभरा रहा है। इस साल ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी रॉड मार्श और शेन वाॅर्न का भी निधन हुआ था। शेन वॉर्न की थाईलैंड में फार्म हाउस पर हार्टअटैक से मौत हो गई थी। वहीं अब एंड्रयू साइमंड्स की सड़क हादसा में मौत हो गई है।
Your email address will not be published. Required fields are marked *







This is the News Website by Chambal Sandesh
Rajasthan, Kota
THIS IS CHAMBAL SANDESH YOUR OWN NEWS WEBSITE

  • एजुकेशन
  • कर्नाटक
  • कोटा
  • गुजरात
  • Chambal Sandesh

    source

    About Post Author